सर्जरी के लिए किसान ने अलमारी में रखे थे दो लाख रुपए, चूहों ने कुतर डाले सभी नोट

2021-07-19T11:57:54.78

नेशनल डेस्क: तेलंगाना में हैरान कर देने वाली घटना देखने को मिली जहां एक शख्स को चूहों ने 2 लाख की चपत लगा दी। दरअसल महबूबाबाद जिले के रहने वाले रहने वाले एक किसान ने 2 लाख रुपये घर में छुपाकर रखे थे, जो चूहों के हाथ लग गए। फिर क्या, चूहों ने सारे पैसे कुतर डाले।

PunjabKesari

जानकारी मुताबिक रेड्या नाइक नाम के शख्सॉ ने अपने पेट की सर्जरी के लिए पैसे रखे थे। पेट से गांठ को हटाने के लिए सर्जरी के लिए उन्हें 4 लाख रुपये की जरूरत थी। कुछ बचत और रिश्तेदारों और दोस्तों से लिए गए उधार के साथ, उन्होंने नकदी को अलमारी में रख दिया था। मंगलवार को जब वह अस्पताल में पैसे जमा करना चाहते थे, तो उन्होंने अलमारी खोली, लेकिन 500 रुपये के नोट कटे हुए देखकर चौंक गए। सब्जी उगाने और उन्हें अपने दोपहिया वाहन पर बेचने वाले रेड्या नाइक ने कहा, जब मैंने अलमारी खोली और बैग निकाला, तो मैं चौंक गया, क्योंकि नोट बिखरे हुए थे। उन्होंने कटे हुए नोटों को नए नोटों से बदलने के अनुरोध के साथ महबूबाबाद में कई बैंकों से संपर्क किया, लेकिन अधिकारियों ने स्पष्ट किया कि यह संभव नहीं था।

PunjabKesari

वहीं तेलंगाना की जनजातीय, महिला एवं बाल कल्याण मंत्री सत्यवती राठौड़ एक किसान की पेट की सर्जरी के लिए बचाए गए दो लाख रुपए चूहों द्वारा खा जाने के बाद उसकी मदद के लिए आगे आई हैं। मंत्री ने रविवार को किसान रेड्या नाइक को आश्वासन दिया कि वह जिस भी अस्पताल को पसंद करेंगे, उसकी सर्जरी की व्यवस्था करेंगे और उन्हें वित्तीय सहायता भी प्रदान करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News