कुर्सी लाने में हुई देरी तो गुस्से से लाल हुए तमिलनाडु के मंत्री, कार्यकर्ताओं पर फेंका पत्थर, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2023 - 12:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तमिलनाडु में द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) के नेता एवं मंत्री एस एम नसर द्वारा स्पष्ट रूप से एक पार्टी कार्यकर्ता पर गुस्से में कोई चीज फेंके जाने को लेकर विवाद खड़ा हो गया है और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राज्य इकाई ने आरोप लगाया है कि मंत्री ने ‘‘हताशा में लोगों पर पत्थर फेंके।'' राज्य के दुग्ध और डेयरी विकास मंत्री नसर या सत्तारूढ़ द्रमुक ने इस मामले पर तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। मंत्री द्वारा जमीन से गुस्से में कोई वस्तु उठाए जाने और किसी पर इसे फेंके जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर आया है। 


बताया जा रहा है कि नसर यहां एक आयोजन स्थल पर पार्टी के एक कार्यक्रम की व्यवस्था देखने गए थे और वह किसी बात पर जाहिर तौर पर नाराज थे। यह स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने पत्थर फेंका था या मिट्टी का ढेला। बहरहाल, भाजपा की तमिलनाडु इकाई के अध्यक्ष के. अन्नामलाई ने आरोप लगाया कि मंत्री ने लोगों पर पत्थर फेंके। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘भारत के इतिहास में किसी व्यक्ति ने क्या किसी सरकार के मंत्री को लोगों पर पत्थर फेंकते देखा है?'' अन्नामलाई ने इस घटना संबंधी वीडियो अपने माइक्रो-ब्लॉगिंग पेज पर साझा किया। 

उन्होंने कहा, ‘‘हताशा में लोगों पर पत्थर फेंकना....। कोई शालीनता नहीं, कोई मर्यादा नहीं और लोगों से गुलामों जैसा व्यवहार.... । आपके लिए यही द्रमुक है।'' अखिल भारतीय द्रविड़ मुनेत्र कषगम के नेता एवं पूर्व मंत्री डी जयकुमार ने भी मंत्री की आलोचना की और मुख्यमंत्री एम के स्टालिन द्वारा अपने शासन के मॉडल का बार-बार जिक्र किए जाने की ओर इशारा करते हुए कहा, ‘‘यह द्रविड़ मॉडल है।'' 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News