कोरोना के डर से पड़ोसियों ने कंधा नहीं दिया तो बुजुर्ग साइकिल पर अकेला ले जाने लगा पत्नी का शव

punjabkesari.in Wednesday, Apr 28, 2021 - 09:43 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर इनदिनों इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है जहां पर एक बुजुर्ग अपनी पत्नी के शव को साइकिल पर लेकर घंटों अंतिम संस्कार के लिए भटकता रहा। कोरोना के खौफ के चलते किसी ने भी बुजुर्ग की मदद नहीं की। जिसकी वजह से बुजुर्ग को साइकिल पर शव रखकर इधर, उधर भटकना पड़ा। 

PunjabKesari

गांव निवासी तिलकधारी सिंह की पत्नी राजकुमारी (56) ने जिला अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। एंबुलेंस से शव लेकर तिलकधारी गांव पहुंचे। अंतिम संस्कार के लिए शव घाट तक ले जाने में पड़ोसियों का सहयोग मांगा, लेकिन कोरोना से मौत बताकर कोई भी आगे नहीं आया। वह साइकिल पर शव लेकर गांव में नदी के किनारे पहुंचे।

PunjabKesari

दाह संस्कार करने के लिए अभी चिता भी नहीं लगा पाए थे कि गांव के लोगों ने शव जलाने से मना कर दिया। इसके बाद जौनपुर की पुलिस ने इंसानियत की मिसाल पेश करते हुए न सिर्फ कंधा दिया, बल्कि अंतिम संस्कार के लिए सामान और शव घाट तक पहुंचाने के लिए वाहन भी उपलब्ध कराया। 

PunjabKesari

इस घटना की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसके  बाद हर कोई पुलिसवालों की तारीफ कर रह है। एक यूजर्स ने कहा कि जिस तरह पुलिसवालों ने बुजुर्ग की मदद की उसे देख मेरी आंखों में आसूं आ गए। वहीं एक यूजर्स का कहना है कोरोना ने लोगों के अंदर इंसानियत खत्म कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News