BJP सत्ता में आई तो असम में दो लाख करोड़ रुपये की सड़क परियोजनाएं पूरी होंगी: गडकरी

punjabkesari.in Friday, Mar 26, 2021 - 04:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि अगर भाजपा असम में दूसरी बार सत्ता में आई तो पूर्वोत्तर राज्य में दो लाख करोड़ रुपये की सड़क परियोजनाएं पूरी की जाएंगी। एक चुनावी रैली को यहां संबोधित करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता ने भरोसा जताया कि अगर भगवा पार्टी दूसरी बार निर्वाचित हुई तो असम को देश के शीर्ष राज्यों में से एक बनाया जाएगा। 


सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री ने कहा, हमारे कार्यकाल में असम में 30,000 करोड़ रुपये की सड़कें बनाई गईं। सड़कों के लिए 50,000 करोड़ रुपये और जारी किए गए हैं। अभी 35,000 करोड़ रुपये की सड़क परियोजनाओं के लिए काम चल रहा है। गडकरी ने कहा, अगर भाजपा सत्ता में आई तो असम में दो लाख करोड़ रुपए की सड़क परियोजनाएं बनाई जाएंगी। भाजपा नेता ने कहा कि असम को तभी विकसित कहा जा सकता है जब राज्य से गरीबी खत्म होगी और इसके लिए सरकार ने 1,300 करोड़ रुपये के बांस अभियान को मंजूरी दी है। 

उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल और चंद्र मोहन पटवारी ने असम के लिए पिछले पांच साल में जो किया है वह महज एक ट्रेलर है। असली फिल्म अभी बाकी है। आप अपना आशीर्वाद दीजिए और वे आपकी भलाई के लिए फिर से काम करेंगे। गडकरी भाजपा के दिग्गज उम्मीदवार और मंत्री चंद्र मोहन पटवारी के लिए धर्मपुर में प्रचार कर रहे हैं, जहां छह अप्रैल को तीसरे चरण में चुनाव होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News