CM येदियुरप्पा ने दिए संकेत, कर्नाटक में 12 मई से आगे बढ़ाया जा सकता है लॉकडाउन

punjabkesari.in Friday, May 07, 2021 - 03:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने शुक्रवार को संकेत दिया कि राज्य में 14 दिन के लिए लगाए गए लॉकडाउन जैसे प्रतिबंधों को 12 मई से आगे बढ़ाए जाने की संभावना है। येदियुरप्पा ने शुक्रवार को कहा कि अगर लोग सहयोग नहीं करेंगे तो कोविड-19 के बढ़ते मामलों को रोकने के लिए लॉकडाउन लगाना अनिवार्य हो जाएगा । उन्होंने कोरोना वायरस के मामले चिंताजनक रूप से बढ़ने के मद्देनजर शुक्रवार शाम की अहम बैठक से पहले यहां अनम्मा देवी मंदिर के पास संवाददाताओं से कहा, लोग सही तरीके से जनता कर्फ्यू का पालन नहीं कर रहे हैं। वे हमारी चेतावनियों को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। इसलिए, लॉकडाउन लगाना जरूरी हो सकता है।

PunjabKesari

येदियुरप्पा के मुताबिक, सरकार कोविड को नियंत्रित करने के लिए एक या दो दिन में सख्त उपायों के बारे में अंतिम फैसला करेगी। मुख्यमंत्री ने कहा, च्च्अगर लोग चाहते हैं कि सख्त कदम न उठाएं जाएं तो उन्हें मास्क पहनकर और शारीरिक दूरी का पालन करते हुए सहयोग करना होगा। उन्होंने कहा कि अन्यथा, सख्त कदम उठाना अनिवार्य हो जाएगा। ऑक्सीजन संकट के संदर्भ में मुख्यमंत्री ने कहा कि वह ईमानदारी से मामले को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं।

PunjabKesari
अस्पताल में बिस्तर दिलाने के अनुरोध के साथ कोविड मरीजों और उनके रिश्तेदारों का मुख्यमंत्री आवास और विधान सौध आने से जुड़े सवाल पर येदियुरप्पा ने कहा कि यह अनुचित है और लोगों को यह रोकना होगा। उन्होंने कहा, मैं यह नहीं कहूंगा कि अपना दुख बताना गलत है। मैं उनकी पीड़ा को समझता हूं और मैं लोगों की समस्याएं सुलझाने की कोशिश कर रहा हूं क्योंकि हम लोगों के लिए काम करते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Related News