भाजपा की B टीम होने के आरोप पर भड़के ओवैसी, बोले- मैं एक लैला हूं, जिसके हजारों मजनूं

punjabkesari.in Monday, Nov 30, 2020 - 01:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: हैदराबाद नगर निगम चुनाव से पहले भाजपा और एआईएमआईएम दोनों पार्टियों के नेताओं के बीच सियासी बयानबाजी चरम पर है। इस बीच एआईएमआईएम के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने खुद की पार्टी को भाजपा की टीम बी बताने पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए मेरा हाल ऐसा है कि मैं एक लैला हूं और मेरे हजारों मजनूं हैं। एआईएमआईएम नेता का कहना है कि सभी पार्टियां मुझे मुद्दा बनाकर फायदा लेना चाहती हैं। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि पार्टी ने हैदराबाद में आई बाढ़ के दौरान यहां की जनता की पूरी तरह अनदेखी की।

PunjabKesari

उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि जैसे मुझपर आरोप लग रहे हैं ये सब देखकर ऐसा लग रहा है कि मैं एक लैला हूं और हर कोई चाहता है कि मुझे मुद्दा बनाकर वोट हासिल किए जाएं. हैदराबाद की जनता यह देख रही है कि असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी हैदराबाद के हर पहलू को बेहतर बनाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि बिहार में कांग्रेस ने कह दिया कि मैं बीजेपी के साथ वोटकटवा हूं, बी टीम हूं। यहां हैदराबाद में कांग्रेस कह रही है कि अगर ओवैसी नहीं तो हमको वोट दे दो। हैदराबाद की जनता यह देख रही है कि असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी हैदराबाद के हर पहलू को बेहतर बनाने की कोशिश कर रही है। यह बात तो अब जनता तय करेगी।

PunjabKesari

योगी आदित्यनाथ के हैदराबाद का नाम बदलने वाले बयान पर असदुद्दीन ओवैसी का पलटवार 
इससे पहले हैदराबाद नगर निकाय चुनाव में बीजेपी के मैराथन प्रचार अभियान करे दौरान योगी आदित्यनाथ द्वारा हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर किए जाने के ऐलान पर स्थानीय सांसद और एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने जवाब देते हुए बीजेपी पर हमला बोला था। ओवैसी ने कहा था कि उनका नाम बदल जाएगा, उनकी नस्‍लें तबाह हो जाएंगी लेकिन हैदराबाद का नाम नहीं बदलेगा। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ' जो शख्स (योगी आदित्‍यनाथ) हैदराबाद का नाम बदलना चाहता है, उनकी नस्लें तबाह हो जाएगी लेकिन इस शहर का नाम नहीं बदलेगा। हम अली के नाम लेवा हैं। हम तुम्हारा नाम तब्दील कर देंगे। मैं आप लोगों (मतदाताओं) को वास्ता देता हूं कि आप लोगों को जवाब देना होगा उन लोगों को जो शहर का नाम बदलना चाहते है।' उन्‍होंने कहा कि बीजेपी हर चीज बदलना चाहती है। यूपी के मुख्‍यमंत्री आपने नाम बदलने का ठेका ले रखा है क्‍या?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News