'दुष्कर्म पीड़िता' ने आरोपी युवक से रचाई शादी, सोशल मीडिया पर वायरल किया वीडियो

2020-12-02T17:31:05.803

नेशनल डेस्क: फतेहपुर जिले में सोमवार की शाम कथित रूप से अपहृत एक दुष्कर्म पीड़िता ने अपने साथ हुई वारदात के आरोपी से शादी कर ली। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में वह अपनी मर्जी से पिता का घर छोड़कर आरोपी युवक के साथ शादी करने की बात कह रही है। पुलिस ने सोमवार की देर रात कार सवार सात लोगों के खिलाफ लड़की का अपहरण करने का मुकदमा दर्ज किया था। 

शहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) रवींद्र श्रीवास्तव ने बुधवार को बताया कि एक व्यक्ति ने सोमवार की देर रात कार सवार सात लोगों के खिलाफ अपनी 18 वर्षीय बेटी का अपहरण करने का मुकदमा दर्ज करवाया था, लेकिन मंगलवार शाम से सोशल मीडिया में उसी (कथित अपहृत) लड़की का एक वीडियो वायरल हो रहा है। उन्होंने बताया कि यह वीडियो किसी बस में बनाया गया लग रहा है। वीडियो में लड़की स्वेच्छा से पिता का घर छोडऩे और अपनी मर्जी से आरोपी युवक कुलदीप के साथ प्रयागराज के आर्य समाज मंदिर में शादी करने का जिक्र कर रही है। 

श्रीवास्तव ने बताया कि लड़की ने वीडियो के साथ आर्य समाज मंदिर में शादी रचाने का प्रमाण पत्र और जिलाधिकारी को संबोधित एक शपथ पत्र भी दिखाया है, जिसमें ससुराल पक्ष को परेशान न करने का अनुरोध किया गया है। एसएचओ ने बताया कि लड़की के पिता ने पिछले साल 2019 में सात अक्टूबर को कुलदीप और दो अन्य के खिलाफ लड़की के अपहरण और उसके साथ बलात्कार करने का भी मुकदमा दर्ज करवाया था, जिसमें तीनों आरोपी जमानत पर हैं। श्रीवास्तव ने कहा, लड़की बालिग है और आरोपी के साथ शादी करना बता रही है, ऐसी स्थिति में लड़की और आरोपी युवक दोनों को बुलाया गया है। उनके बयान अदालत में दर्ज करवाने के बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।


Content Writer

Anil dev

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News