शिवसेना के बागी विधायक आज गोवा रवाना होंगे, वहां से सीधे पहुंचेंगे सदन

punjabkesari.in Wednesday, Jun 29, 2022 - 11:11 AM (IST)

नेशनल डेस्क: पिछले एक सप्ताह से गुवाहाटी के एक होटल में ठहरे हुए शिवसेना के बागी विधायक आज अपराह्न गोवा के लिए रवाना हो सकते हैं। इस घटनाक्रम से जुड़े सूत्रों ने बताया कि स्पाइसजेट के एक विमान को किराये पर लिया गया है और उड़ान के अपराह्न करीब तीन बजे गुवाहाटी के लोकप्रिय गोपीनाथ बरदोलोई अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से गोवा के दाबोलिम हवाईअड्डे के लिए रवाना होने की उम्मीद है।

 शिवसेना के 39 बागी विधायकों और कुछ निर्दलीय विधायक एक विमान से गोवा तक एक साथ यात्रा करेंगे और वहां से उनके मुंबई रवाना होने की संभावना है। इससे एक दिन पहले महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने मुंबई में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात कर उनसे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को विधानसभा में बहुमत साबित करने के लिए कहने का अनुरोध किया। 

कोश्यारी ने ठाकरे से बृहस्पतिवार सुबह 11 बजे तक बहुमत साबित करने को कहा है। शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे ने बुधवार को कहा कि वह ‘‘औपचारिकताएं पूरी करने के लिए'' बृहस्पतिवार को मुंबई लौटेंगे। इससे यह संकेत मिलता है कि वह नयी सरकार के गठन की प्रक्रिया में भाग लेंगे। महाराष्ट्र के विधायक सबसे पहले 22 जून को गुवाहाटी आए थे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Related News

Recommended News