ISI Terror Module: दिल्ली को दहलाने की साजिश में फंसा बेटा, परिवार ने दिया चौंकाने वाला बयान

punjabkesari.in Wednesday, Sep 15, 2021 - 02:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क; देश को दहलाने की साजिश रचने के आरोप में दिल्ली में गिरफ्तार उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले का निवासी अबु बकर के परिजनों को विश्वास नहीं हो रहा है कि उनके घर का बेटा आतंकवाद जैसे घिनौने कृत्य में शामिल है। जिले के थाना कैसरगंज क्षेत्र के सोनारी चौराहा निवासी अबु बकर को मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने दिल्ली से ही गिरफ्तार किया है। पाकिस्तान से ट्रेनिंग लेकर आने वाले आतंकियों में अबु बकर भी एक है लेकिन उसका परिवार अपने बेटे को पूरी तरह से निर्दोष बता रहा है। 

परिवार के लोगो का कहना है कि अबु जमात में शामिल होने मरकज दिल्ली गया था, जहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। परिवार को इसकी जानकारी समाचार पत्र के माध्यम से मिली। अबु बकर की मां उसका छोटा भाई उमर और चाचा अम्मार सभी उसे निर्दोष बता रहे हैं। उनका कहना है कि अबू बकर कभी पाकिस्तान गया ही नहीं। उसे गलत फंसा दिया गया है। परिजनों की मांग है कि उसके साथ इंसाफ हो और जांच कर उसे छोड़ा जाए । पुलिस के मुताबिक अबु बकर के पास से भारी मात्रा में विस्फोटक भी बरामद हुआ है यही नही वो पाकिस्तान से बाकायदा ट्रेनिंग लेकर आया है। अबु बकर के छोटे ने बताया कि उसकी और अबु बकर की उम्र जब छह साल की थी तभी दोनों भाई अपने पिता के पास जो कि सऊदी अरब में रहकर काम करते है चले गए थे। 

उसके बाद दोनों भाई 2013 में हिंदुस्तान वापस आ गए। भाई का कहना है कि अबू बकर सऊदी अरब के अलावा कभी हिंदुस्तान से बाहर नही गया। अबु बकर की मां अपने बेटे को निर्दोष बताते हुए पुलिस से उसे रिहा करने की गुहार लगा रही है। अबु बकर के चाचा का कहना है कि उनके पास पुश्तैनी जमीन जायदाद है, जिस पर रहकर वो अपना अच्छे से गुजारा करते हैं। उनका परिवार मुल्क से मोहब्बत करता है मुल्क से गद्दारी का वो सोच भी नही सकते। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News