तेलंगाना की टीआरएस पार्टी का 'जुमलेबाज़ी' को लेकर सरकार पर हमला, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Friday, Aug 05, 2022 - 03:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस के बाद अब तेलंगाना की टीआरएस पार्टी ने आज सुबह कू के जरिये सरकार पर हमला किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो जारी किया है, जिसमें भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री मोदी द्वारा किये गए वादों को गिनवाते हुए सवाल उठाए हैं। टीआरएस पार्टी ने सवाल भी उठाया है कि सरकार मानसून सत्र  में जनता से जुड़े मुद्दों पर जवाब क्यों नहीं देना चाहती है और बहस से भाग रही है?



 टीआरएस पार्टी की ओर से कू पर शेयर किए गए वीडियो पोस्ट में प्रधानमंत्री मोदी के संसद या रैली के सभी पुराने वादों को शामिल किया है, जिनमें उन्होंने महंगाई और बेरोज़गारी के मुद्दे पर बात की है। जनता को आश्वासन दिया था कि उनकी सरकार जनता को "अच्छे दिन" देगी। 

इसी प्रयास के साथ सरकार लगातार काम भी करती आयी है और करती रहेगी। इसी मुद्दे को आधार बनाते हुए टीआरएस पार्टी ने केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है कि यह देश के अब तक के इतिहास का सबसे बड़ा वादा टूटा है।‌ बता दें कांग्रेस महंगाई, बेरोज़गारी और रुपये में लगातार गिरावट को लेकर आज देश भर में प्रदर्शन कर रही है। देश भर में विरोध प्रदर्शन राहुल गांधी की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद शुरू हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Related News

Recommended News