CM केजरीवाल ने अंबानी समेत देश के बड़े उद्योगपतियों को लिखी चिट्ठी, ऑक्सीजन पर मदद मांगी

punjabkesari.in Sunday, Apr 25, 2021 - 08:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के अस्पतालों में ऑक्सीजन की किल्लत को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुकेश अंबानी समेत देश के कई बड़े उद्योग घरानों को चिट्ठी लिख कर ऑक्सीजन की मांग की है। सीएम केजरीवाल ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि अगर आपके पास ऑक्सीजन या टैंकर हैं तो, दिल्ली सरकार की मदद करें। उन्होंने लिखा आपसे जो भी सहयोग हो पाए वो करें। अरविंद केजरीवाल ने टाटा, बिरला, बजाज, अंबानी, हिंदुजा, महेंद्रा और कई बड़े उद्योगपतियों को चिट्ठी लिखी। अरविंद केजरीवाल ने कहा, ऐसे में आपसे जो भी सहयोग हो सकता हो जरूर कीजिए। दिल्ली में ऑक्सीजन की कमी का सबसे बड़ा कारण ये है कि यहां मेडिकल ऑक्सीजन का निर्माण नहीं किया जाता।

PunjabKesari

दिल्ली में एक और हफ्ते के लिए बढ़ाया गया लॉकडाउन: केजरीवाल
इससे पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी में लागू लॉकडाउन को एक और हफ्ते के लिए बढ़ाने का रविवार को ऐलान करते हुए कहा कि दिल्ली में कोविड-19 की स्थिति गंभीर बनी हुई है और बीते कुछ दिनों में संक्रमण दर 36 प्रतिशत के उच्चतर स्तर पर पहुंच गई थी। केजरीवाल ने कहा कि 19 अप्रैल की रात को लगाया गया लॉकडाउन तीन मई सुबह पांच बजे तक जारी रहेगा। राष्ट्रीय राजधानी में पहले लॉकडाउन को 26 अप्रैल की सुबह पांच बजे खत्म होना था।

PunjabKesari

उन्होंने कहा, हमें कुछ और दिन स्थिति देखनी होगी कि मामले घटते हैं या बढ़ते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस का प्रकोप सरकार द्वारा छह दिन का लॉकडाउन लगाने के बावजूद कम नहीं हुआ है। उन्होंने कहा, सबने लॉकडाउन को बढ़ाने के लिए वोट दिया। पिछले कुछ दिनों में संक्रमण दर बढ़कर 36-37 प्रतिशत पहुंच गई थी। हालांकि यह अब मामूली सी कम हुई है। यह आज करीब 29 प्रतिशत है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News