...जब बैंक में पैसे निकालने के लिए पहुंच गया ''मुर्दा'', इधर उधर भागने लगे कर्मचारी

punjabkesari.in Thursday, Jan 07, 2021 - 03:08 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बिहार की राजधानी पटना में चौंका देने वाला मामला देखने को मिला जहां बैंक में पैसा निकालने एक मुर्दा पहुंच गया। यह बात आपको सुनने में भले ही फिल्मी लगेगी लेकिन यह सच है। बैंक में शव के देख अफरा-तफरी मच गई और बैंककर्मी इधर उधर भागने लगे। 

दरअसल शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के सिगरियावा गांव के महेश यादव (55) बीमार चल रहे है, जिनकी मंगलवार को मौत हो गई जबकि घरवालों के पास अंतिम संस्कार करने के लिए पैसे नहीं थे। पता चला कि बैंक में उनके खाते में 1.18 लाख रुपए जमा हैं। ऐसे में उनकी मौत के बाद अंतिम संस्कार के लिए गांव के लोगों ने केनरा बैंक की स्‍थानीय शाखा से उनके खाते में जमा रकम की मांग की, लेकिन बैंक प्रबंधन ने नॉमिनी नहीं रहने तथा कानूनी प्रावधानों का हवाला देकर तत्‍काल पैसे देने से मना कर दिया। जिसके बाद गांववाले महेश यादव की अर्थी को लेकर ही बैंक पहुंच गए। 

इसके बाद तो पूरे बैंक में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि लगभग 3 घंटे तक महेश का शव बैंक में ही पड़ा रहा। आखिर में मामले को शांत कराने के लिए मैनेजर ने अपनी ओर से 10 हजार रुपये दिए और जैसे-तैसे लोगों को समझा-बुझाकर अंतिम संस्कार करने के लिए भेजा। इस घटना की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News