चुनावी मोड में आए PM मोदी-अमित शाह, आने वाले एक हफ्ते का ये है सारा शेड्यूल

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2022 - 11:04 AM (IST)

नेशनल डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सोमवार से शुरू हुए अपने दो दिवसीय गुजरात दौरे के तहत अहमदाबाद में एक किसान सम्मेलन समेत कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। अधिकारियों द्वारा साझा किए गए शाह की यात्रा के कार्यक्रम के अनुसार, केंद्रीय मंत्री अहमदाबाद जिले के साणंद में एक अस्पताल और यहां एक झील सौंदर्यीकरण परियोजना की आधारशिला रखेंगे। 

PunjabKesari

एक सरकारी विज्ञप्ति में कहा गया, ‘‘शाह 26 और 27 सितंबर को गुजरात में रहेंगे, जहां वह विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे।''  अमित शाह अपने दो दिवसीय गुजरात दौरे के दौरान 13 कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे जिसमें 26 को 6 और 27 को 7 कार्यक्रम हैं। उसके बाद 29 और 30 तारीख को पीएम मोदी गुजरात जाएंगे और 7 कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। 26 सितंबर को अमित शाह अपने संसदीय क्षेत्र विरोचनानगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन करेंगे?। सुबह 9 बजे इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। उसके बाद दोपहर एक बजे वह अहमदाबाद के बावला में नलकांठा किसानों की बैठक में शामिल होंगे। वहीं 30 सितंबर को पीएम मोदी अहमदाबाद में वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी देंगे। इसके अलावा वह अहमदाबाद मेट्रो के फेज 1 का भी उद्घाटन करेंगे। 

PunjabKesari

अमित शाह आज अहमदाबाद जिले के बावला में एक किसान सम्मेलन में भाग लेंगे और यहां एसपी रिंग रोड पर एक ओवरब्रिज, साणंद में एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और अहमदाबाद नगर निगम के एक कार्यालय का भी उद्घाटन करेंगे। विज्ञप्ति में बताया गया है कि शाह के संसदीय क्षेत्र गांधीनगर के किसान 164 गांवों में सिंचाई सुविधा उपलब्ध कराने पर आभार व्यक्त करने के लिए ‘‘ऋण स्वीकार सम्मेलन'' का आयोजन कर रहे हैं। इसमें कहा गया, ‘‘किसान सिंचाई के लिए जलापूर्ति की लंबे समय से मांग कर रहे थे। शाह ने इन किसानों की समस्याओं के स्थायी समाधान की सांसद के रूप में सिफारिश की, जिसके बाद गुजरात सरकार ने 164 गांवों को फतेवाड़ी-खारीकट सिंचाई परियोजना के तहत शामिल किया।'' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News