AAP विधायक वीरेंद्र सिंह कादियान की बढ़ी मुश्किलें, SC/ST सहित कई धाराओं में FIR दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Sep 20, 2022 - 06:19 PM (IST)

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के दिल्ली कैंट विधानसभा से विधायक वीरेंद्र सिंह कादियान के खिलाफ तिलक मार्ग थाने में 15 सितंबर को FIR दर्ज कराई गई थी, FIR दर्ज कराने वाले शिकायतकर्ता नीरज का दावा है कि वह भी आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता है, उसने इस बात की शिकायत पार्टी के अन्य बड़े नेताओं से भी की थी लेकिन उसे कहीं से भी मदद नहीं मिली।

PunjabKesari

पूरे मामले में SC-ST एक्ट के अलावा आईपीसी 351, 506 के तहत FIR दर्ज हुई है। शिकातकर्ता नीरज निरवाल दिल्ली कैंट विधानसभा में रहते हैं।  इनका आरोप है कि विधायक वीरेंद्र कादियान ने उस पर कुछ दिन पहले SDM ऑफिस में शिकायत दर्ज कराई थी, शिकायत में 'आप' कार्यकर्ता नीरज ने अपनी ही पार्टी के विधायक के खिलाफ जान से मारने की धमकी और पब्लिक पैलेस में जातिसूचक शब्द द्वारा बेइज्जत करने के आरोप लगाए हैं।  

कार्यकर्ता के मुताबिक 23 अगस्त, 2022 को यह मामला जामनगर हाउस एसडीएम दफ्तर का है जहां पर इनके खिलाफ एक शिकायत में पूछताछ के लिए एसडीएम ने इनको बुलाया था।  FIR में लिखे कंप्लेंट के मुताबिक, वह एसडीएम दफ्तर में थे और जब तक दिल्ली कैंट के विधायक और उनके साथ और भी कई लोग एसडीएम दफ्तर पहुंचे और शिकायतकर्ता को धमकाने लगे।  

दिल्ली कैंट से ही पूर्व में बीजेपी से विधायक का चुनाव लड़ चुके मनीष सिंह ने विधायक के ऊपर और आम आदमी पार्टी के ऊपर एक के बाद एक कई आरोप लगाए हैं। वहीं दिल्ली कैंट इलाके से पूर्व में आम आदमी पार्टी से विधायक रहे कमांडो सुरेंद्र सिंह ने भी इस पूरे विवाद के बाद वर्तमान विधायक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. हालांकि कमांडो सुरेंद्र सिंह फिलहाल आम आदमी पार्टी में नहीं है।

बता दें कि शिकायतकर्ता नीरज के ब्यान पर दिल्ली पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है और आगे की जांच में जुटी है।  यह पूरा विवाद एक तरह से आम आदमी पार्टी के अंदरूनी कलह को भी दर्शाता है, ऐसे में यह मौका विपक्षी पार्टियां कहां छोड़ने वाली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News