Hardik Pandya से तलाक लेने के बाद Natasa Stankovic ने शुरू की अपनी नई जिंदगी...शेयर की तस्वीरें

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2024 - 03:46 PM (IST)

नेशनल डेस्क: हार्दिक पांड्या से तलाक लेने के बाद नतासा स्टेनकोविक ने अपनी नई जिंदगी की शुरूआत कर ली है। अभिनेत्री-मॉडल नतासा स्टेनकोविक इस समय अपने बेटे अगस्त्य के साथ अपने देश सर्बिया में हैं। वह देश में अपने प्रवास की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रही हैं। शुक्रवार, 19 जुलाई को उन्होंने साइकिल चलाते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने जिम में वर्कआउट सेशन के बाद एक सेल्फी भी पोस्ट की। नतासा ने हाल ही में अपने पति, भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से अलग होने की घोषणा की।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर नतासा ने सबसे पहले अपनी साइकिल की तस्वीर पोस्ट की। इसके बाद उन्होंने कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराते हुए साइकिल चलाते हुए अपना एक वीडियो साझा किया। वीडियो में वह हेडफोन लगाकर म्यूजिक सुनते हुए साइकिल चला रही थीं। नतासा ने सूरज और सफेद दिल वाले इमोजी के साथ वीडियो साझा किया।

शुक्रवार को नतासा ने अपने बेटे अगस्त्य की गेंद से खेलते हुए तस्वीरें और वीडियो भी पोस्ट किए। पोस्ट की एक श्रृंखला में, उसने एक विशाल तरबूज पकड़े हुए अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसके बारे में नतासा ने दावा किया कि उसका वजन 11 किलोग्राम था।

PunjabKesari

नतासा और हार्दिक ने गुरुवार, 18 जुलाई को अपने अलग होने की पुष्टि की। एक संयुक्त बयान में उन्होंने कहा, "4 साल साथ रहने के बाद, हार्दिक और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमने एक साथ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया और अपना सब कुछ दिया, और हमारा मानना ​​है कि यह हम दोनों के लिए सर्वोत्तम हित में है। हमारे लिए यह एक कठिन निर्णय था, हमने एक साथ आनंद लिया, आपसी सम्मान और सहयोग का आनंद लिया और जैसे-जैसे हमारा परिवार बढ़ता गया।''

PunjabKesari

बयान में आगे कहा गया है, "हमें अगस्त्य का आशीर्वाद प्राप्त है, जो हम दोनों के जीवन के केंद्र में बने रहेंगे और हम यह सुनिश्चित करने के लिए सह-अभिभावक होंगे कि हम उन्हें उनकी खुशी के लिए वह सब कुछ देंगे जो हम कर सकते हैं। हम ईमानदारी से आपके समर्थन का अनुरोध करते हैं और इस कठिन और संवेदनशील समय के दौरान हमें गोपनीयता देने की समझ।"

बता दें कि 2020 में लॉकडाउन के दौरान एक अंतरंग समारोह में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। नतासा और हार्दिक ने 14 फरवरी, 2023 को एक विस्तृत समारोह में अपनी शादी की प्रतिज्ञा को नवीनीकृत किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News