Bigg Boss 18: क्या सलमान खान के सामने हार्दिक पांड्या की बेवफाई के खुलेंगे राज ? नताशा स्टैनकोविक की शो में एंट्री की चर्चा !

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2024 - 04:14 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारत के सबसे चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ को लेकर लगातार नई-नई और चौंकाने वाली खबरें सामने आ रही हैं। इस बार शो की कंट्रोवर्शियल nature और संभावित कंटेस्टेंट्स के नाम चर्चा में हैं। खासकर, इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पूर्व पत्नी नताशा स्टैनकोविक (Natasa Stankovic) की बिग बॉस 18 में एंट्री को लेकर की गई चर्चा ने सबका ध्यान खींचा है।

नताशा स्टैनकोविक की शो में एंट्री?
बिग बॉस 18 के मेकर्स इस बार शो को और भी ज्यादा विवादास्पद बनाने की तैयारी में हैं। खबरों के मुताबिक, मेकर्स ने नताशा स्टैनकोविक को शो के लिए अप्रोच किया है। इसके साथ ही, नताशा के खास दोस्त अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक (Aleksandar Alex Ilic) का नाम भी सामने आ रहा है, जो शो का हिस्सा बन सकते हैं। दोनों के बीच की दोस्ती और सोशल मीडिया पर उनकी गतिविधियों ने दर्शकों के बीच कई कयास उठाए हैं।

क्या नताशा स्टैनकोविक करेंगी बड़ा खुलासा?
यदि नताशा इस शो का हिस्सा बनती हैं, तो यह संभावना जताई जा रही है कि वे अपनी शादी के टूटने की वजहों का खुलासा कर सकती हैं। हाल ही में हार्दिक पांड्या पर बेवफाई के आरोप लगे हैं, और अगर नताशा शो में शामिल होती हैं, तो वे इन आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया दे सकती हैं। यह शो के लिए एक बड़ा ट्विस्ट हो सकता है और दर्शकों की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा सकता है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @natasastankovic__

शो की सच्चाई और आगे की उम्मीदें
हालांकि, नताशा स्टैनकोविक की बिग बॉस 18 में शामिल होने की खबरें अभी तक कन्फर्म नहीं हैं। मेकर्स या नताशा की ओर से आधिकारिक बयान आने तक, यह सिर्फ अफवाहें ही हैं। फिलहाल, ये खबरें फैंस के बीच में चर्चा का विषय बनी हुई हैं और सभी की नजरें इस पर टिकी हुई हैं कि आखिरकार शो में कौन-कौन से नए और दिलचस्प कंटेस्टेंट्स शामिल होंगे। नताशा स्टैनकोविक की बिग बॉस में संभावित एंट्री से कई बड़े राज खुल सकते हैं और शो में एक नई दिशा मिल सकती है। फैंस इस बात को लेकर उत्सुक हैं कि शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स किस तरह से नई कहानी बुनेंगे और कौन से दिलचस्प खुलासे करेंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News