कर्जमाफी के नाम पर कांग्रेस झूठ बोल रही है: मोदी

punjabkesari.in Saturday, Jan 05, 2019 - 01:06 PM (IST)

पलामू: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने एक दिवसीय दौरे पर आज पलामू पहुंचे जहां उन्होंने छह परियोजनाओं का शिलान्यास किया, इनमें बहुप्रतिक्षित मंडल डैम परियोजना प्रमुख है। पीएम मोदी ने झारखंड के 25 हजार लाभुकों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत गृह प्रवेश भी कराया। पांच लोगों को चाबी भी सौंपी। इस दौरान उन्होंने जनता को संबोधित कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। 

PunjabKesari

 

मोदी ने कहा कि कर्जमाफी के नाम पर कांग्रेस झूठ बोल रही है। पिछली सरकारों ने जनता के साथ बईमानी की। मोदी ने कहा कि किसानों को कांग्रेस वोटबैंक समझती है। उन्होंने कहा कि किसान हमारे लिए वोटबैंक नहीं अन्नदाता है। मोदी ने कहा कि हमारे देश में गरीबों को घर देने के लिए योजना पहले भी चलती थी, लेकिन वह किसी परिवार के नाम से योजना चलती थी। उसमें घर की चिंता कम थी, परिवार के नाम की चिंता ज्यादा होती थी। 

PunjabKesari

मोदी ने कहा कि आजादी के बाद इतने दिनों तक देश कैसे चला है इसके लिए यह परियोजना केस स्टडी है। अपने संबोधन के दौरान उन्होंने पिछली सरकारों पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि मंडल डैम पिछली सरकारों की विफलता की गवाही है। उन्होंने कहा कि 47 वर्षों से यह योजना लंबित पड़ा हुआ है। बीते 25 वर्षों से तो यह ठप ही पड़ा था।

PunjabKesari

इसके बाद प्रधानमंत्री ओडिशा जायेंगे जहां वह बारीपद में रसोई गैस एलपीजी की बालासोर-हल्दिया-दुर्गापुर पाइपलाइन परियोजना को राष्ट्र को समर्पित करेंगे।   वह हरीपुरगढ में प्राचीन किले में रसिक रे मंदिर के संरक्षण और विकास कार्य की भी शुरूआत करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News