मोदी की अपील का कचरा बीनने वाले पर भी हुआ असर, 5 बजते ही रोड पर बजाने लगा तालिया (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Mar 23, 2020 - 11:33 AM (IST)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद भारत माता की जय-वंदे मातरम और कोरोना योद्धा हम तुम्हारे साथ हैं के नारों से देश की सारी गलियां रविवार को गुंजायमान हो गईं। जोश इतना कि क्या बच्चे और क्या बूढ़े सब 5 बजने से पहले ही अपने-अपने घरों से व बालकनियों में आकर खड़े हो गए। किसी के हाथ में शंख तो किसी ने हाथ में थाली और किसी ने घंटी व घंटा ले रखा था। सभी जोर-जोर से शंखनाद करने लगे और थालियां व घंटियां बजाने लगे सरकार के 5 बजकर 5 मिनट के आह्वान के बाद भी काफी देर तक लोग लगातार थालियां व शंख बजाते दिखे। 

 

वहीं इस सभी मेें एक कचरा बीनने वाला भी जिसने बीच रोड पर तालियां बजाकर देश की सेवा में लगे लोगों का आभार जताया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पंसद किया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो शख्स एक घर के सामने खड़ा है और उसके कंधे पर पन्नी लटकी हुई है। वो तालियां बजा रहा है और बाकी लोग थालियां बजाते दिख रहे हैं।  ट्विटर पर अब तक इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही 50 हजार से ज्यादा लाइक्स और 16 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं। 
 

PunjabKesari

भारत में कोविड-19 मरीजों की संख्या बढ़कर 390 हुई: स्वास्थ्य मंत्रालय
देश में कोविड-19 के 30 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमित लोगों की संख्या सोमवार को बढ़कर 390 हो गई। इन आंकड़ों में 41 विदेशी नागरिक और अब तक हुई सात मौत शामिल है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि गुजरात, बिहार और महाराष्ट्र में रविवार को एक-एक मौत हुई जबकि पहले चार अन्य मौत कर्नाटक, दिल्ली, महाराष्ट्र और पंजाब में हुई थीं। देश में वर्तमान में कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या 359 है जबकि 24 लोगों का इलाज किया जा चुका है या ठीक होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News