नागालैंड: बच्चों ने अलग अंदाज में किया बर्थडे विश, PM मोदी भेजेंगे रिटर्न गिफ्ट

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2019 - 11:14 AM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 69वें जन्मदिन पर देशभर में लोगों ने अपने-अपने अंदाज में शुभकामनाएं और बधाई संदेश भेजे। नागालैंड के कुछ बच्चों ने भी अलग तरीके से पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। दरअसल नागालैंड के कुछ बच्चों ने गाना गाकर पीएम मोदी को बर्थडे विश किया। नगालैंड की सामाजिक कार्यकर्त्ता तेमसुला इमसोंग ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उंगमा के रहने वाले बच्चे एक गाना गाकर पीएम मोदी के जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। वीडियो में तीन छोटी बच्चियां बर्थडे सॉन्ग गा रही हैं और उनके साथ बैठा एक लड़का गिटार बजा रहा है। बच्चों के इस वीडियो को देख पीएम मोदी भी गदगद हो गए। उन्होंने इस ट्वीट पर जवाब भी दिया।

 

प्रधानमंत्री ने लिखा कि इंटरनेट पर आज दिखने वाली सबसे खास चीज़ है. इसके लिए शुक्रिया!!!’ प्रधानमंत्री ने इसके साथ लिखा कि नमो मर्चेंटाइज़ जल्द ही आपसे संपर्क करेगा और कुछ गिफ्ट आपको देगा। बता दें कि नमो मर्चेंटाइज़ प्रधानमंत्री की नमो एप का एक हिस्सा है, जहां पर मोदी के नाम की टी-शर्ट, कप, मग, टोपी समेत अन्य कई तरह के सामान खरीद सकते हैं।

PunjabKesari

पीएम मोदी के ट्वीट के बाद नमो मर्चेंटाइज़ का भी जवाब आया कि हम जल्द ही उन्हें उनके गिफ्ट भेजेंगे, इस पल का हम इंतजार कर रहे हैं। पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर नेताओं-मंत्रियों के साथ ही फिल्मी हस्तियों और दूसरे देशों के राष्ट्राध्यक्षों ने भी बधाई दी जिनका पीएम मोदी ने जवाब भी दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News