NIA की पूछताछ पर नईम खान बोले: बोले- हम सेफद कॉलर गए थे और सफेद कॉलर वापस लौटे

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2017 - 11:10 PM (IST)

श्रीनगर : कश्मीर में अशांति को बढ़ावा देने के लिए पाकिस्तान से फंडिंग के आरोपों में घिरे वरिष्ठ अलगाववादी नेता एंव नेशनल फ्रंट के प्रमुख नईम खान से एन.आई.ए. ने नई दिल्ली में तीन दिनों तक पूछताछ की। नईम खान को एन.आई.ए. ने आज छोड़ दिया जिसके बाद वे कश्मीर पहुंचे। इस मामले में नेशनल फ्रंट के प्रमुख नईम खान के अलावा फारुख अहमद उर्फ बिट्टा कराटे, जावेद अहमद बाबा उर्फ  गाजी से एन.आई.ए. पूछताछ कर रही है।


 कश्मीर लौटने के बाद नईम खान ने मीडिया से कहा कि हम सफेद कॉलर गए थे और सफेद कॉलर ही वापस लौटे हैं। बता दें एक न्यूज चैनल द्वारा दिखाए गए स्टिंग के बाद एन.आई.ए. ने इस मामले में संज्ञान लिया था। अपने ऊपर लगे आरोपों पर नईम खान ने कहा कि सभी आरोप बेबुनियाद हैं। पत्थरबाजों और स्कूल जलाने वालों के लिए हमने कभी किसी संस्था से पैसे नहीं लिए हैं।


उन्होंने कहा कि हम नहीं चाहते हैं कि घाटी में अशांति फैले। न्यूज चैनल द्वारा दिखाए गए वीडियो को लेकर उन्होंने कहा कि उस वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई थी। वीडियो और ऑडियो में कोई तालमेल नहीं है। कश्मीर की आजादी को बदनाम करने के लिए बारिकी के साथ चैनल ने वीडियो को एडिट किया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News