शहीद की पत्नी की PM मोदी से अपीलः PAK को समझा दो या फिर मिटा दो

punjabkesari.in Saturday, Oct 29, 2016 - 01:37 PM (IST)

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के माछिल में शहीद हुए जवान मंदीप सिंह की पत्नी ने माेदी सरकार से निवेदन किया है कि या तो पाकिस्तान को समझा दो, समझे तो ठीक वरना खत्म कर दो। कम से कम रोज रोज दीवाली काली नहीं होगी सभी की।

6 महीने पहले अाए थे घर
हरियाणा के कुरुक्षेत्र के रहने वाले शहीद मंदीप सिंह की शहादत की खबर मिलते ही पूरे परिवार में मातम पसर गया। साल 2008 में शहीद मंदीप सिंह सेना में भर्ती हुए थे और महज 27 साल की उम्र में मंदीप देश पर कुर्बान हो गए। मंदीप सिंह तकरीबन 6 महीने पहले छुट्टी बिताकर गए थे और दीवाली पर उन्हें फिर से छुट्टियों पर आना था लेकिन सरहद पर तनाव के चलते उनकी छुट्टियां रद्द हो गईं।

सदमे में पूरा परिवार
मंदीप की पत्नी प्रेरणा शाहाबाद महिला पुलिस थाने में कार्यरत हैं। दो भाइयों में मनदीप छोटे थे। परिजन इस दुखद समाचार से सदमे में हैं। मंदीप के भाई विजय सिंह ने बताया कि रात 12 बजे के बाद चंडीगढ़ से तीन अधिकारी आए थे उन्होंने बताया कि मनदीप सिंह शहीद हो गए है। बता दें कि जम्मू-कश्मीर में अंतरराष्ट्रीय सीमा से लगे आर एस पुरा और कठुआ सेक्टरों में पाक सेना ने आतंकियों के साथ बीएसएफ के जवानों पर हमला किया जिसमें मंदीप सिंह शहीद हो गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News