हैदराबाद में दिनदहाड़े मर्डर, बीच सड़क पर हुए खूनी खेल से सहमे लोग

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2024 - 08:17 PM (IST)

नेशनल डेस्कः तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से दिन दहाड़े मर्डर का हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। जहां कुछ बदमाशों ने बीच सड़क पर चाकू पत्थर और डंडों से वार कर युवक की बेरहमी से हत्या कर दी और फरार हो गए। मृतक की पहचान 24 साल के अब्दुल कुद्दूस के रूप में हुई है। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मामला बालापुर की रॉयल कॉलोनी का बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, हमले में गंभीर रूप से घायल अब्दुल को नजदीक के अस्पताल में लेकर गए। जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आईपीसी धारा 302 के तहत केस दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है, कुछ बादमाश युवक को घेरकर पीट रहे हैं, एक बदमाश ने बड़ा सा चाकू निकाल कर उस पर ताबड़तोड़ वार किए। इस दौरान वो घायल हो गया और भागने का प्रयास करने लगा। लेकिन बदमाशों ने उसे डंडा मारकर गिरा दिया।


इस घटना के दौरान सड़क पर काफी भीड़ थी लेकिन बदमाशों को रोकने की किसी हिम्मत नहीं हुई। यह घटना गुरुवार रात करीब साढ़े दस के आसपास की बताई जा रही है। पुलिस ने पांच में से तीन आरोपियों की पहचान सैयद फहद, सैयद इमरान और सैयद अमन के तौर की है। पुलिस जल्द ही सभी को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News