सिद्धार्थ शुक्ला मामले में संभलकर चल रही है मुंबई पुलिस, टेस्ट के लिए भेजे  अंदरूनी अंग

punjabkesari.in Saturday, Sep 04, 2021 - 08:42 AM (IST)

मुंबई: अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद मुंबई पुलिस काफी सतर्क दिखाई दे रही है। उनका विसरा और कुछ अन्य अंदरूनी अंगों को फोरेंसिक जांच के लिये प्रयोगशालाओं में भेजा गया है। माना जा रहा है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उठे सवालों से सबक लेते हुए इस बार पुलिस संभलकर चल रही है। 

PunjabKesari

दरअसल शुक्ला का वीरवार को दिल का दौरा पड़ने निधन हो गया था। सूत्रों ने कहा कि अभिनेता की ऑटोप्सी रिपोर्ट में किसी आंतरिक चोट का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन गड़बड़ी की आशंका को दूर करने के लिये नमूने प्रयोगशालाओं में भेजे गए हैं। विसरा को कलिना फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) भेजा गया, जबकि कुछ अन्य अंगों को एक मेडिकल कॉलेज की पैथोलॉजी प्रयोगशाला में भेजा गया है।

PunjabKesari

घर में बीमार होने के बाद वीरवार सुबह शुक्ला को नगर निगम द्वारा संचालित आरएन कूपर अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। अस्पताल के एक फोरेंसिक विशेषज्ञ ने कहा कि उन्होंने आगे की जांच के लिए उपनगरीय कलिना में एफएसएल को विसरा भेज दिया है ताकि किसी तरह की गड़बड़ी की आशंका को दूर किया जा सके। उन्होंने कहा कि एफएसएल अंगों में विषाक्तता की उपस्थिति के साथ साथ अन्य विवरणों की जांच करेगी।'

PunjabKesari
एक अन्य अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक रिपोर्ट से संकेत मिलता है कि मौत का कारण दिल का दौरा पड़ना था और किसी आंतरिक चोट के निशान नहीं मिले हैं। मॉडल से अभिनेता बने शुक्ला ने टेलीविजन धारावाहिक ‘‘बाबुल का आंगन छूटे ना’’ से अपने कॅरियर की शुरुआत की थी और ‘‘बालिका वधू’’ से उन्हें लोकप्रियता मिली थी। शुक्ला ने धारावाहिकों के अलावा रियलिटी शो ‘‘झलक दिखला जा 6’’, ‘‘फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी 7’’ और ‘‘बिग बॉस सीजन-13’’ में भी हिस्सा लिया था। उन्होंने 2014 में करण जौहर निर्मित फिल्म ‘‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया’’ में सहायक अभिनेता की भूमिका निभाई थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News