शर्मनाकः बेटा लेता रहा 80 वर्षीय मां की जान, बहू बनाती रही Video

punjabkesari.in Thursday, Sep 29, 2016 - 05:02 PM (IST)

मुंबईः मुंबई के अंधेरी इलाके से एक चौकाने वाली वीडियो सामने आई है, जिसमें एक शख्स अपनी 80 वर्षीय मां की जान लेने की कोशिश करता दिख रहा है। वीडियाे में शख्स अपनी मां का गला घोंट रहा है, जबकि उसकी पत्नी इस पूरी घटना का वीडियो बना रही है। वीडियो सामने आने के बाद लोगों में गुस्सा और रोष है। 

गला दबाने की कोशिश
जानकारी के मुताबिक, 80 साल की मायावती वैद्य के बेटे सुरेंद्र ने अपनी मां ढ़ी औरत को नीचे गिराया हुआ है और चादर से उसका गला दबाने की कोशिश कर रहा है। वह उससे पूछ रहा है कि “जान निकली या नहीं”। शरीर और उम्र से मजबूर महिला काफी कोशिश कर रही है कि वह अपनी जान बचा सके। इससे गुस्साई सुरेंद्र की पत्नी अपनी सास को कह रही है, “कितनी जिद्दी है।” 

बाेलने की कर रही काेशिश 
वीडियाे में वृद्ध महिला कुछ कहने की कोशिश कर रही है, लेकिन मुह ढंका होने के कारण उसकी आवाज साफ नहीं निकल पाती। वीडियो में एक बच्ची भी दिख रही है, जो वृद्ध महिला की पोती हो सकती है। निर्दयी बेटा उस बच्ची से भी कह रहा कि वह भी महिला की जान लेने में उनका साथ दे और महिला के पेट में छूरी घुसा दे।

बेटे काे किया गिरफ्तार
खबराें की मानें तो यह शख्स पिछले कई सालों से अपनी मां पर जुल्म ढाह रहा है। मामला तब प्रकाश में आया जब एक एनजीओ की इस घटना की भनक पड़ी और वह तुरंत महिला के घर आ पहुंचे। पीड़ित महिला को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं बहू और पोती अभी भी फरार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News