फोन पर मौजूद चैट फुटबॉल के बारे में है न की ड्रग्स के बारे में,  जानें कोर्ट में आर्यन ने क्या कहा?

punjabkesari.in Friday, Oct 08, 2021 - 09:36 AM (IST)

मुंबई- मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी में NCB द्वारा गिरफ्तार किए गए आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे की मुंबई की अदालत में दी दलील सामने आई है।  वकील सतीश मानेशिंदे ने कल कोर्ट में दलील दी कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) का आरोप है कि 23 साल पुराने फोन में मिली व्हाट्सएप चैट सच्चाई से बहुत दूर हैं।
 

चैट फ़ुटबॉल के बारे में हैं, और फ़ुटबॉल में कोई ड्रग्स नहीं होता है।
दरअसल, NCB  ने गुरुवार को अदालत में कहा कि उन्हें आर्यन खान को  कुछ और दिनों तक हिरासत में रखने की जरूरत है ताकि वह अचित कुमार के साथ उससे विस्तार से जिरह कर सके, जिसका दावा है कि उसने आर्यन खान को ड्रग्स की आपूर्ति की थी।  इस पर आर्यन के वकील सतीश मानेशिंदे ने अदालत से कहा कि उन्हें चैट डाउनलोड करने में कितना समय लगता है? चैट फ़ुटबॉल के बारे में हैं, और फ़ुटबॉल में कोई ड्रग्स नहीं होता है।
 

जानकारी के लिए बता दें कि आर्यन खान को रविवार को मुंबई से गोवा की यात्रा करने वाले एक क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था। अब तक कुल 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया ।
 

कोर्ट में  रोती हुई नजर आईं शाहरुख खान की मैनेजर पूजा
जब आदेश सुनाया गया तब शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी कोर्ट में थीं और इस दौरान वह रोती हुई नजर आईं। आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे ने आर्यन से मिलने के लिए अदालत से अनुमति मांगी और कहा कि वह परिवार की सदस्य हैं। चूंकि आरोपियों को एक नकारात्मक कोविड परीक्षण रिपोर्ट की कमी के कारण जेल नहीं भेजा जा सकता है, वे NCB कार्यालय में रात रुकेंगे। मजिस्ट्रेट के अनुसार, उन्हें अपने परिवार के सदस्यों से मिलने की अनुमति होगी।
 

गौरतलब है कि आर्यन खान, अरबाज़ मर्चेंट, मुनमुन धमेचा और अन्य 5 को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। कोर्ट ने कहा कि अब इस मामले की सुनवाई एनडीपीएस की विशेष अदालत करेगी। वहीं, आर्यन की जमानत याचिका पर आज शुक्रवार सुबह 11 बजे सुनवाई होगी।
 

कोर्ट में आर्यन का बयान
वहीं आर्यन खान ने कोर्ट में कहा है कि अरबाज़ मर्चेंट उनके दोस्त हैं लेकिन वह उनके साथ रेव पार्टी में नहीं गए थे। आर्यन ने कहा कि मैं गेट पर पहुंचा था, मैंने अरबाज़ को देखा और मुझे इस बात की जानकारी भी नहीं थी कि वह यहां आ रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News