मुंबई एयरपोर्ट पर 333 रुपये में बिक रहे गो गप्पे, लोग बोले- म्यूजियम में रखो

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 05:28 PM (IST)

मुंबई: पानी पुरी भारत में एक पसंदीदा स्ट्रीट फूड है और यह देश भर में लाखों लोगों के स्वाद के लिए मशहूर है।  शहरों की भीड़-भाड़ के बीच पानी पुरी बेचने वाले बहुत सारे विक्रेता हैं। आप इन्हें बाज़ारों में, आवासीय भवनों के बाहर और यहाँ तक कि कुछ स्कूलों के बाहर भी बच्चों को दोपहर का नाश्ता देने के लिए आसानी से देख सकते हैं।

हालाँकि, मुंबई हवाई अड्डे की पानी पुरी यानि गोल गप्पे सुर्खियों में है।  शुगर कॉस्मेटिक्स के सीओओ और सह-संस्थापक कौशिक मुखर्जी ने मुंबई हवाई अड्डे पर बेची जा रही पानी पुरी की एक तस्वीर साझा की, लेकिन जिस बात ने सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं का ध्यान खींचा वह यह थी कि पानी पुरी की कीमत 333 रुपये थी। विशेष रूप से, पानी पुरी हमेशा विक्रेता स्टालों पर 20 रुपये से 50 रुपये प्रति प्लेट के हिसाब से बेचा जाता है। लेकिन मुंबई हवाई अड्डे पर बेची जा रही पानी पुरी की कीमत 300 रुपए है।

PunjabKesari

 कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने मुंबई हवाई अड्डे पर पानी पुरी की अत्यधिक कीमतों पर प्रतिक्रिया दी है। जहां कुछ लोगों ने आश्चर्य जताया कि क्या पानी पुरी को इतनी कीमतों पर बेचने के लिए आयात किया जाता है, वहीं अन्य ने मजाक में कहा कि पानी पुरी को संग्रहालय में रखा जाना चाहिए।

इस बीच, अन्य लोगों ने स्थिति पर कुछ तर्क लागू किए और तर्क दिया कि चूंकि खाद्य दुकानों को हवाई अड्डे के अंदर दुकानें खुली रखने के लिए इतनी बड़ी किराया राशि का भुगतान करना पड़ता है, इसलिए उन्हें इतनी अधिक कीमत पर उत्पाद बेचने होंगे। खैर, पानी पुरी के लिए भुगतान करना निश्चित रूप से बहुत अधिक है, क्या आपको नहीं लगता?
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News