मुंबई: डोंगरी और जावेरी में 110 किलो सोना जब्त,7 गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2019 - 08:50 AM (IST)

मुंबई: राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) ने दावा किया है कि उसने 106.9 किलोग्राम सोना जब्त करके इस मामले में सात लोगों की गिरफ्तारी करने के साथ बड़े पैमाने पर सोने की तस्करी के रैकेट का भंडाफोड़ किया है। डीआरआई ने एक खुफिया सूचना के आधार कार्रवाई करते हुए हाल ही में मुंबई के डोंगरी इलाके में दो वाहनों में छिपाकर रखे गए 75 किलोग्राम तस्करी के सोने को जब्त कर लिया और इस मामले में अब्दुल अहद जारोदारवाला, शेख अब्दुल अहद और शोएब कारोदारवाला को हिरासत में लिया। 

शोएब और अब्दुल अहद काारोदरवाला ने कथित तौर पर स्वीकार किया कि उन्हें निसार अलियार नाम के एक आदमी से कुल 200 किलोग्राम से अधिक तस्करी का सोना मिला था। इन्होंने बताया कि दोनों ने दलाली पर थोक बाजार में तस्करी का सोना बेचा और उनके ग्राहकों में से एक राजू उर्फ मनोज जैन थे जिन्होंने पूर्व में उनसे लगभग 100 किलोग्राम तस्करी का सोना खरीदा था। 

इस मामले में अकिल फ्रूटवाला और हैप्पी धाकड़ नाम के व्यक्तियों की संलिप्तता भी सामने आई। निसार ने दुबई से भारत में 200 किलो सोने के तस्करी की बात स्वीकार की है। इन सातों लोगों को गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News