मुंबई: तबलीगी जमात के 11 इंडोनेशियाई गिरफ्तार, वीजा रेग्यूलेशन एक्ट उल्लंघन का आरोप

punjabkesari.in Monday, Apr 27, 2020 - 11:07 PM (IST)

नेशनल डेस्कः मुंबई पुलिस ने तब्लीगी जमात से जुड़े 11 इंडोनेशियाई नागरिकों को वीजा रेगुलेशन एक्ट के उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार किया है। ये  सभी विदेशी तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इन 11 इंडोनेशियाई नागरिकों को 23 अप्रैल को बांद्रा थाने की पुलिस ने गिऱफ्तार किया था। कोरोना वायरस टेस्ट में एक शख्स पॉजिटिव आया था जबकि बाकी 10 का टेस्ट निगेटिव आया था। अब इन सभी को रिजल्ट निगेटिव आ चुके हैं। पुलिस इन सभी को बांद्रा कोर्ट में पेश करेगी।
PunjabKesari
तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए ज्यादातर विदेश टूरीस्ट वीजा लेकर भारत आए थे और यहां धार्मिक गतिविधियों में संलग्न पाए गए। इन सभी पर वीजा रेगुलेशन एक्ट के उल्लंघन का आरोप लगा है। इसी एक्ट के तहत इन सभी पर मुकदमा चलेगा।

बता दें कि महाराष्ट्र में सोमवार को कोविड-19 के 522 नए मामले सामने आए जिससे रोगियों की कुल संख्या अभी तक 8590 हो गई है। यह जानकारी स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने दी। उन्होंने कहा कि राज्य में 27 और लोगों की मौत के साथ ही कोरोना वायरस से मरने वालों की कुल संख्या 369 हो गई है। कोरोना वायरस के संक्रमण से ठीक हुए लोगों की संख्या 1282 है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News