PM मोदी के दफ्तर में लगी मुकेश अंबानी की तस्वीर हुई वायरल, जानिए क्या है सच

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2017 - 04:17 PM (IST)

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पहले भी कई बार मुकेश अंबानी से कन्क्शन बताया गया है। जीयो की लॉचिंग पर भी पीएम मोदी की तस्वीर देखने को मिली थी। ये बात तो आम हो गई कि पीएम मोदी की तस्वीर यूज की जाती है लेकिन सबसे हैरान करने वाली बात है कि पीएम मोदी ने अपने ऑफिस में यानी पीएमओ में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी की तस्वीर लगा रखी है।
PunjabKesari
दरअसल कुछ दिन पहले सचिन तेंदुलकर पत्नी अंजलि के साथ अपनी फिल्म 'सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स' रिलीज होने से पहले इसकी प्रमोशन के लिए पीएम से मिलने गए थे। तब उनकी पीएम के साथ तस्वीरें सामने आई थी लेकिन जो सबसे चौराने वाली बात थी वो ये कि जहां पीएम और सचिन बैठे थे ठीक उनके पीछ की दीवार पर मुकेश और नीता अंबानी की तस्वीर लगी नजर आई। जिसके बाद सोशल मीडिया में यह तस्वीर आग की तरह वायरल हो गई।
 

बता दें कि यह तस्वीर झूठी है। इस तस्वीर को फोटोशॉप से बदल दिया गया है।दीवार पर एक प्राचीन इमारत की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर लगी है। जहकि किसी ने फोटोशॉप के जरिए इस असल तस्वीर की जगह मुकेश अंबानी को दिखा दिया। इन दिनों सोशल साइट्स पर कई तरह की फेक फोटो नजर आती जिनको फोटोशॉप के जरिए बनाया जाता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News