BJP नेता के बेटे का ''अच्छे दिन'' पर विवादित पोस्ट, ''अब पूछा तो गीली चप्पल चिपकाऊंगा''

punjabkesari.in Friday, Nov 11, 2016 - 02:18 PM (IST)

भोपाल: मोदी सरकार के अच्छे दिन के नारे पर जहां आम जनता इंतजार कर रही है कि कब उनके अच्छे दिन आएंगे। वहीं विपक्ष ने भी सरकार पर आरोप लगाया है कि उन्होंने झूठे वादे दिखाकर आम जनता को मूर्ख बनाया है। अच्छे दिनों के इंतजार में जनता इस वादे को कड़वी दवा के घूंट की तरह पी रही हैं, वहीं इसी बीच मध्य प्रदेश सरकार के वनमंत्री गौरीशंकर शेजवार के बेटे मुदित शेजवार ने जनता के जख्मों पर नमक छिड़कने का काम किया है।

दरअसल गौरीशंकर शेजवार के बेटे मुदित ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट डाली है जिसमें उन्होंने लिखा- "अब किसी ने पूछा की अच्छे दिन कब आएंगे, तो चप्पल गीली करके चिपकाऊंगा"। मुदित ने यह पोस्ट 9 नवंबर को डाली थी। वहीं साथ में मुदित पोस्ट के नीचे ओर लाइनें भी लिखी हैं कि 'उपरोक्त कथन एक व्यंगतमक मुहावरा है कृपया इसे मुहावरा के रूप मैं ही लें, पसंद आए तो लाइक करें अन्यथा fb ने डिस्लाइक का बटन भी डाल दिया है कृपया controversy न क्रीएट करें।'
 

 

"अब किसी ने पूछा की अछे दिन कब आएँगे, तो चप्पल गिली करके चिपकाऊँगा" #modi #arvindkejriwal #mamtabanerjee #modi4india...

Posted by Mudit Shejwar on Tuesday, November 8, 2016



भले ही मुदित ने अपनी पोस्ट को मुहावरा करार दिया हो लेकिन लोग उनकी ऐसी बात से काफी नाराज हैं तो दूसरी ओर मुदित के समर्थकों ने इसकी तारीफ करते हुए इस पोस्ट की काफी वाहवाही की। जब मीडिया ने मुदित से इस बारे में सवाल किए तो उन्होंने कहा कि यह आम जनता के लिए नहीं बल्कि विपक्ष के उन विरोधियों के लिए जो आए दिन इस पर सवाल करते रहते हैं। मुदिक की इस पोस्ट पर प्रदेश के वनमंत्री ने सफाई देते हुए कहा कि उनका बेटा राजनीति में नहीं है इसलिए एक आम नागरिक होने के नाते उसने यह पोस्ट लिखी होगी, हालांकि वनमंत्री ने कहा कि उन्होंने मुदित की पोस्ट नहीं देखी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News