ससुर ने की गंदी बात, बोला- GF है तू, अब मेरी पत्नी बन जा!

punjabkesari.in Wednesday, Jun 29, 2016 - 09:08 PM (IST)

भोपालः शादी के बाद एक लड़की कई सपने संजाेकर अपने ससुराल अाती है कि उसे अपने पति के घर में भी बेटी की तरह प्यार और स्नेह मिलेगा। लेकिन अगर उसी ससुराल में बेटी समान बहू की इज्जत काे खतरा हाे, ताे उस बहू का ताे वहां रहना ही मुश्किल हाे जाएगा। एेसे में अगर पति भी साथ ना दे, ताे वह महिला कहां जाए।

एेसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के भीलाखेड़ी में सामने अाया है, जहां एक रंगीन मिजाज ससुर की वजह से उसकी बहू का रिश्ता खराब हाे रहा है। बहू के मुताबिक, 2 महीने पहले 22 अप्रैल को उसकी शादी भीलाखेड़ी के एक युवक से हुई। शादी के कुछ दिन बाद ही 50 वर्षीय वृद्ध ससुर उसे बुरी नजर से देखने लगा। वह उसके साथ न सिर्फ भ‌द‌्दी बातें करता है, बल्कि अश्लील प्रस्ताव भी रखता है। 

नवविवाहिता ने बताया कि ससुर उससे कहता कि तू मेरी गर्लफ्रेंड है, अब जल्दी पत्नी बन जा। एक दो बार गलती समझकर मैंने सारी बातें नजरअंदाज कर दी, लेकिन उनकी हरकतें बढ़ती गईं। ससुर को रंगे हाथों पकड़ने के लिए नवविवाहिता ने उसकी अश्लील बातों का ऑडियो बनाया और पति को सुनाया। लेकिन पति ने उल्टा उसे कसूरवार ठहराकर पत्नी की पिटाई कर दी। इसके बाद महिला ने अपने पिता और भाई के साथ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News