MP: नर्मदापुरम में पटरी पर मिले बाप-बेटे के शव, घर पर पत्नी ने भी की खुदकुशी, पुलिस उलझी

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2024 - 07:25 PM (IST)

भोपालः मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले में गुरुवार को एक व्यक्ति और उसके पांच वर्षीय बेटे के कटे हुए शव रेल की पटरियों से बरामद किए गए, जबकि उसकी पत्नी की लाश दंपति के घर में फंदे से लटकी पाई गई। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस को संदेह है कि दंपति ने अपने बेटे की हत्या के बाद खुदकुशी कर ली।

पुलिस ने बताया कि एक ही परिवार के तीन सदस्यों के शव नर्मदापुरम जिले की सिवनी-मालवा तहसील में पाए गए। नर्मदापुरम को पहले होशंगाबाद के नाम से जाना जाता था। पुलिस के अनुविभागीय अधिकारी (एसडीओपी) राजू रजक ने बताया कि संदीप लौवंशी (30) और उनके पांच साल के बेटे दक्षित के शव सुबह 8:15 बजे के आस-पास दमधिया गांव के पास रेल की पटरियों पर बिखरे पाए गए। उन्होंने बताया कि जिला मुख्यालय से लगभग 50 किलोमीटर दूर बानापुर इलाके के नीचा बाजार इलाके में संदीप की पत्नी पूजा (28) की लाश उनके घर के कमरे में फांसी के फंदे पर लटकी पाई गई।

एसडीओपी ने बताया कि दोनों घटनास्थलों के बीच की दूरी 15 किलोमीटर है। उन्होंने कहा कि पहली नजर में लगता है कि दंपति ने अपने बेटे की जान लेने के बाद आत्महत्या कर ली। एसडीओपी ने कहा कि जांच के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। रजक ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News