MP: उज्जैन के बाद भिंड में करंट लगने से दो किसानों की मौत

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2024 - 11:41 PM (IST)

भोपालः मध्यप्रदेश के भिंड में सोमवार को दो किसानों की करंट लगने से मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। मेहगांव पुलिस थाने के प्रभारी शक्ति यादव ने बताया कि यह घटना हिम्मतपुरा गांव में हुई और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।यादव ने बताया, ‘‘विशाल गुर्जर (40) और उनके चचेरे भाई हरिकृष्ण गुर्जर (45) अपने खेत में धान की रोपाई करते समय बिजली तार के संपर्क में आ गए, जिससे उनकी मौत हो गई।'' उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और घटना की जांच जारी है।

इससे पहले  उज्जैन जिले में रविवार को एक खेत में तीन लोगों के शव मिले। पुलिस ने विद्युत करंट की चपेट में आने से तीनों की मौत की आशंका व्यक्त की है। पुलिस थाना प्रभारी धन सिंह नलवाया ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि सरवन मोंगिया (40), प्रहलाद मोंगिया (38) और वकील बंजारा (30) खाचरोद कस्बे से करीब 10 किलोमीटर दूर रामतलाई गांव में एक खेत में टूटी हाईटेंशन विद्युत लाइन के संपर्क में आ गए।

नलवाया ने कहा कि संभवतः करंट लग जाने से उनकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगा। उन्होंने बताया कि पुलिस को घटनास्थल पर कबूतरों से भरा एक बोरा और पक्षियों को पकड़ने वाला एक जाल मिला। ग्रामीणों ने शवों को देखा जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News