फंदे से लटका था बेटा, दूसरे कमरे में खून से लथपथ पड़ी थी मां... फ्लैट में मां-बेटे का शव मिलने से मचा हड़कंप

punjabkesari.in Wednesday, Jul 10, 2024 - 03:25 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अहमदाबाद में पुलिस ने एक फ्लैट से 47 वर्षीय एक व्यक्ति और उसकी 75 वर्षीय मां का शव बरामद किया है। पुलिस को संदेह है कि बेटे ने पहले चाकू घोंपकर अपनी मां की हत्या की और फिर खुदकुशी कर ली। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि यह घटना शहर के पलड़ी इलाके के महालक्ष्मी फ्लैट्स की है।

पुलिस उपायुक्त शिवम वर्मा ने बताया कि मैत्रेय भगत का शव एक कमरे में पंखे पर फंदे लटका मिला, जबकि उसकी मां दत्ताबेन का शव दूसरे कमरे में खून से लथपथ पड़ा मिला। पड़ोसियों ने देखा कि फ्लैट के बाहर दूध की थैली और अखबार पड़े हैं और सुबह काफी देर तक कोई नहीं जगा है तो उन्हें संदेह हुआ। अधिकारियों ने बताया कि पड़ोसी फ्लैट के अंदर घुसे और शव मिलने पर पुलिस को सूचना दी।

वर्मा ने कहा, ‘‘भगत ने कल रात (मंगलवार) करीब आठ बजे अपने मामा से बात की थी, ऐसे में अनुमान है कि घटना रात की है।'' उन्होंने बताया कि महिला के शव पर चाकू से वार किए जाने के निशान मिले हैं। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला हत्या के बाद आत्महत्या किए जाने का प्रतीत होता है। उन्होंने कहा कि फॉरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) के विशेषज्ञ यह पता लगाने में जुटे हैं कि क्या भगत ने अपनी मां की हत्या की?

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News