पुरुष और महिला के शव पेड़ से एक ही फंदे में लटके हुए मिले

punjabkesari.in Saturday, Sep 07, 2024 - 12:46 AM (IST)

नेशनल डेस्क : सीतापुर जिले के रेउसा थाना क्षेत्र के बिजेहरा गांव में शुक्रवार सुबह अलग-अलग धर्मों से आने वाले पुरुष और महिला के शव एक पेड़ से लटकते हुए पाए गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान बिजेहरा गांव निवासी सलीमुन (45) और नकछेद (50) के रूप में हुई है। दोनों के शव बिजेहरा गांव के बाहर नकछेद के खेत में पेड़ से लटके मिले। पुलिस की जांच में पता चला कि दोनों शादीशुदा थे।

ग्रामीणों ने बताया कि नकछेद की पत्नी की 15 साल पहले मौत हो चुकी है, उसकी दो बेटियां हैं जिनकी शादी हो चुकी है। वहीं, सलीमुन की शादी मुश्ताक से हुई है और उनके दो बेटे और एक बेटी है। ग्रामीणों के मुताबिक, दोनों में 12 साल पहले प्यार हुआ था। प्यार परवान चढ़ा तो घरवालों को नागवार गुजरने लगा। ग्रामीणों के मुताबिक, तीन दिन पहले मुश्ताक का नकछेद से विवाद हुआ था, जिसके कारण सलीमुन ने थाने में मुश्ताक के खिलाफ तहरीर भी दी थी। इसके बाद पुलिस गांव में आई। इस मामले को लेकर पंचायत हुई जिसके बाद सलीमुन और मुश्ताक गांव छोड़कर चले गए।

पुलिस ने बताया कि आज सलीमुन और नकछेद के शव पेड़ से लटके मिले। नकछेद के दामाद रेउसा थाना क्षेत्र के बसंतपुर निवासी रामू के मुताबिक रात करीब आठ बजे नकछेद ने उसे फोन कर बताया था कि 10-12 लोगों ने उसे घेर लिया है, लेकिन रात होने के कारण वह कुछ नहीं कर सका और सुबह शव बरामद हुआ। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद घटना की जांच शुरू कर दी है और मृतकों से जुड़े लोगों से पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Related News