मोबाइल देखने पर मां और बहन ने की पिटाई, 13 साल के बच्चे ने दोनों के खिलाफ दर्ज कराया केस

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2024 - 12:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क. इंदौर के सिमरोल क्षेत्र में 13 साल के एक बच्चे ने अपनी मां और बड़ी बहन के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है। बच्चे ने अपनी मां का मोबाइल इसलिए देखा था ताकि वह स्कूल की एक्टिविटी की जानकारी प्राप्त कर सके। लेकिन, जब मां ने यह देखा तो उसने गुस्से में बच्चे की पिटाई कर दी। इसके बाद बड़ी बहन ने भी बच्चे के साथ मारपीट की। इससे नाराज होकर बच्चा थाने पहुंचा और अपनी मां और बड़ी बहन के खिलाफ केस दर्ज करा दिया।

पुलिस के अनुसार, कनाड़ गांव में रहने वाला 7वीं कक्षा का छात्र रविवार को अपनी मां और बहन के साथ विवाद के बाद थाने पहुंचा। छात्र ने बताया कि वह अपनी छोटी बहन के साथ दादा के पास कनाड़ में रहता है, जबकि उसकी मां और बड़ी बहन लालघाटी-दतौदा में रहती हैं। शनिवार को छुट्टियों के कारण वह अपनी मां के पास आया था।

छात्र ने बताया कि स्कूल में उसकी मां का मोबाइल नंबर दिया गया है और स्कूल की एक्टिविटी से संबंधित मैसेज मां के पास ही आते हैं। इस वजह से उसे स्कूल की जानकारी नहीं मिल पाती। सोमवार को स्कूल जाने के लिए जरूरी मैसेज देखने के लिए उसने मां का मोबाइल लिया। यह देखकर मां गुस्से में आ गई और पूछा कि उसने बिना पूछे मोबाइल क्यों लिया। इसके बाद मां ने उसे पीटना शुरू कर दिया। छात्र की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News