सीता की बजाय नीता के पति की चिंता करने लगे मोदी:तोगडिय़ा

punjabkesari.in Monday, Oct 01, 2018 - 07:27 PM (IST)

मुरादाबाद: अंतराष्ट्रीय हिंदू परिषद (अहिप) के अध्यक्ष डा. प्रवीण तोगडिय़ा ने राम मंदिर मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर आरोप लगाए हैं। तोगडिय़ा ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के बजाय केन्द्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार उद्योगपतियों का भला करने में लगी है। उन्होंने राफेल विमान सौदे में उद्योगपति अनिल अंबानी की भूमिका को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा।

लाजपत नगर स्थित रामलीला मैदान मे 20 हजार हिंदू कार्यकर्ताओं को अहिप के साथ जोडने के हस्ताक्षर अभियान में शिरकत करने आए तोगडिया ने कहा कि हमने केंद्र में नरेंद्र मोदी को सीता के पति की चिंता करने के लिए भेजा था लेकिन वो तो नीता अंबानी के पति (अनिल अंबानी) की चिंता करने लगे और हमारा सपना टूट गया।

उन्होंने कहा कि भाजपा को जनता ने अयोध्या में भव्य राममंदिर के निर्माण की उमीद के साथ केन्द्र की सत्ता सौंपी थी मगर यह सरकार अपने मूल उद्देश्य से भटक कर उद्योगपतियों का भला करने में जुट गई है। उन्होने राम मंदिर निर्माण के लिए कार्यकर्ताओं से 21 अक्टूबर को अयोध्या कूच करने का आह्वान किया। अहिप अध्यक्ष ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि किसान आत्महत्या कर रहे हैं और कारोबारी जीएसटी के बोझ से दब गए हैं।

मोदी ने टाटा बिरला जैसे बड़े उद्योगपतियों पर लगने वाला टैक्स मध्यम वर्ग के कारोबारियों पर थोप दिया। नोटबंदी और जीएसटी ने मझोले और छोटे व्यापारियों की कमर तोड दी। तोगडिय़ा ने कहा कि राम मंदिर आन्दोलन की शुरुआत भाजपा अथवा आर एस एस ने नहीं की थी बल्कि मुरादाबाद के रहने वाले कांग्रेस के नेता दाऊ दयाल खन्ना ने की थी जो उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के मंत्री भी रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News