केजरीवाल के भाषण के दौरान लगे मोदी-मोदी के नारे, दिल्ली के सीएम ने शानदार जवाब से कराया चुप

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2023 - 02:41 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज उपराज्यपाल वीके सक्सेना के साथ मिलकर गुरू गोविंद सिंह इंद्रप्रस्थ यूनिवर्सिटी कैंपस का उद्घाटन किया। उद्घाटन के बाद जैसे ही सीएम केजरीवाल ने अपना संबोधन शुरू किया तो वहां मौजूद कुछ लोगों ने हुड़दंग मचाना शुरू कर दिया और मोदी मोदी के नारे लगाए। नारे लगते देख केजरीवाल ने अपना संबोधन रोक लिया और अपील की नारे बाद में लगा लेना।

मुझे पांच मिनट बोलने दें, यह सही नहीं है
इसके बाद दिल्ली के सीएम ने संबोधन को बाधित करने वालों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर इस तरह के नारों से शिक्षा व्यवस्था में सुधार लाया जा सकता है तो पिछले 70 साल में ऐसा हो चुका होता। केजरीवाल दिल्ली सरकार के स्कूली शिक्षा मॉडल के बारे में बोल रहे थे, जब दर्शकों के एक वर्ग ने "मोदी, मोदी" के नारे लगाने शुरू कर दिए। उन्होंने कहा, "कृपया मुझे पांच मिनट बोलने दें। मैं इस पार्टी और दूसरी पार्टी के लोगों से आग्रह करता हूं कि मुझे बोलने दें।" उन्होंने कहा, "मुझे पता है कि आपको मेरे विचार और विचार पसंद नहीं आएंगे। आप टिप्पणी कर सकते हैं, लेकिन यह सही नहीं है। इस लोकतंत्र में सभी को बोलने का अधिकार है।"  

केजरीवाल ने अपने शानदार जवाब से कराया चुप 
आम आदमी पार्टी (आप) ने आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम के दौरान 'हंगामा' किया, लेकिन केजरीवाल ने अपने शानदार जवाब से उन्हें चुप करा दिया। जब उद्घाटन कार्यक्रम चल रहा था, तब परिसर के बाहर भी आप और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच नारेबाजी हो रही थी। गुरु गोबिंद सिंह इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय का पूर्वी दिल्ली परिसर आप के नेतृत्व वाली शहर की सरकार और लेफ्टिनेंट गवर्नर वी के सक्सेना के बीच ताजा मुद्दा बन गया है, दोनों पक्षों ने दावा किया है कि वे नवनिर्मित परिसर का उद्घाटन करेंगे। दोनों पार्टियों ने एक दूसरे पर नए परिसर के लिए अनुचित श्रेय लेने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News