मोदी सरकार के 3 साल पूरे होने पर भाजपा और कांग्रेस में ट्विटर जंग

punjabkesari.in Friday, May 26, 2017 - 04:57 PM (IST)

नई दिल्ली: केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के 3 साल पूरे होने पर ट्विटर पर भाजपा और कांग्रेस में ट्विटर वार शुरू हो गया है। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने अपने ट्विटर अकाउंट से वीडियो जारी कर भाजपा सरकार पर हमला बोला है। तो गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी वीडियो जारी कर 3 साल में केन्द्र सरकार की कामयाबियों का जिक्र किया। कांग्रेस द्वारा जारी की गई वीडियो का शीर्षक है भाजपा यानी की भारतीय जनता पर पाबंदी।


कांग्रेस का आरोप है कि मोदी सरकार ने आम जनता की जुबान बंद कर दी है। इस वीडियो में कैप्शन दिया गया है कि मोदी सरकार में खाने, बोलने, पहनने, घूमने सभी पर रोक लगा दिया गया है। वहीं गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट से जिस वीडियो को जारी किया है, उसमें सरकार की कामयाबियों की चर्चा है। बड़े फैसले, कड़े फैसले लिखकर एक वीडियो को जारी किया है।


इस वीडियो में नोटबंदी, सर्जिकल स्ट्राइक, बेनामी प्रॉपर्टी एक्ट, जीएसटी, वन रैंक वन पेंशन जैसे मुद्दों की चर्चा की है। इस वीडियो में भाजपा ने बताया कि कैसे सालों से लटके ‘वन रैंक वन पेंशन’ के मुद्दे को भाजपा सरकार ने एक झटके में पूरा कर दिया। इस वीडियो में भाजपा ने बताया कि सरकार के एक फैसले ने काले धन वालों की नींद उड़ा दी है बेनामी प्रॉपर्टी वाले के होश उड़ गए। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News