मिथुन चक्रवर्ती बोले-TMC के 21 विधायक मेरे संपर्क में...लेकिन भाजपा ने कहा ''हम सड़े हुए आलू नहीं लेंगे''

punjabkesari.in Sunday, Sep 25, 2022 - 08:27 AM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा नेता व बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने दावा किया है कि टीएमसी के 21 विधायक उनके संपर्क में हैं। मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि उन्होंने पहले जो भी कहा था वे उसके आज भी उसी बात के साथ खड़े हैं। भाजपा नेता ने कहा, मैंने पहले भी कहा और आज एक बार फिर कह रहा हूं कि  टीएमसी के 21 विधायक मेरे संपर्क में हैं और मैं अपनी बात से पीछे नहीं हट रहा। साथ ही मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि TMC नेताओं को भाजपा में लेने पर पार्टी के अंदर आपत्ति है। कई नेताओं ने कहा है कि हम सड़े हुए आलू नहीं लेंगे।

 

भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती ने शनिवार को दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के 21 विधायक उनके संपर्क में हैं। बॉलीवुड अभिनेता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि वे जुलाई में किए गए अपने उस दावे पर कायम हैं कि सत्तारूढ़ टीएमसी के 38 विधायक विपक्षी दल के संपर्क में हैं, जिनमें से 21 उनके सीधे संपर्क में हैं। कृपया कुछ समय इंतजार करिए और आप हर चीज जान जाएंगे।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं पार्टी के भीतर आपत्तियों से वाकिफ हूं। लेकिन, मैं कहना चाहूंगा कि मैं मूर्ख नहीं हूं और वही गलती नहीं दोहराई जाएगी।’’

 

चक्रवर्ती के साथ कॉन्फ्रेंस में भाजपा की प्रदेश इकाई के प्रमुख सुकांत मजूमदार भी थे। चक्रवर्ती पिछले साल हुए पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हुए थे। इससे पहले, विपक्षी नेता शुभेंदु अधिकारी ने दावा किया था कि बंगाल में टीएमसी सरकार पांच साल का अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी और उसे 2024 तक सत्ता से बेदखल कर दिया जाएगा। वहीं टीएमसी के प्रदेश महासचिव कुणाल घोष ने कहा कि इस तरह के बयान लोगों को मूर्ख बनाने की कोशिश है। इसका सच्चाई से कोई नाता नहीं है। टीएमसी विधायक भाजपा नेताओं की तरह बिकने वाले नहीं हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News