एक बार फिर फ्लाइट में हंगामा, शराब के नशे में धुत्त होकर शख्स ने महिला क्रू के साथ की बदतमीजी

punjabkesari.in Monday, May 15, 2023 - 12:57 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  फ्लाइट में बदसलूकी के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। ऐसा ही एक नया मामला दुबई से अमृतसर आने वाली फ्लाइट में  देखने को मिला। जिसमें एक यात्री ने शराब के नशे में महिला क्रू के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की।

यात्री ने दुबई से अमृतसर आने वाली फ्लाइट में महिला क्रू के साथ नशे की हालत में छेड़छाड़ करने की कोशिश की है। दरअसल, जालंधर स्थित कोटली गांव के निवासी राजिंदर सिंह ने फ्लाइट में ज्यादा शराब पीने के बाद नशे की हालात में धुत्त होकर महिला क्रू के साथ अशलील हरकत करने की कोशिश की थी। हालांकि यात्री को प्लेन की लैडिंग होने के बाद  ही सिक्योरिटी मैनेजर की शिकायत पर अमृतसर पुलिस ने  हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (महिला की गरिमा को नुकसान पहुंचाने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल का प्रयोग) और धारा 509 (किसी महिला की गरिमा को नुकसान पहुंचाने के इरादे से किसी शब्द का इस्तेमाल करना या इशारा करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बता दें कि इससे पहले एयर इंडिया में महिला के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया था। जो काफी सुर्खियों में भी रहा। बता दें कि इस फ्लाइट में एक शख्स ने इतनी ड्रिंग कर ली थी कि उसे अपना होशों हवास नहीं रहा और पास बैठी महिला पर युरिन कर दिया। जिसके बाद महिला ने इसकी शिकायत भी की और उक्त शख्स को जेल भेजा गया।

तो वहीं हाल ही में डेल्टा एयरलाइंस की फ्लाइट जो कि अलास्का जा रही थी उसमें भी यात्री द्वारा अटेंडेट के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया था। 10 अप्रैल की इस फ्लाइट में 61 साल के फर्स्ट क्लास के डेविड एलन बर्क नामक यात्री ने अटेंडेंट के साथ जब़रदस्ती करने की कोशिश की थी। बात ये हुई थी की फ्लाईट टेकऑफ के पहले ही डेविड ने ड्रिंक की मांग की थी। पर अटेंडेंट ने कहा कि अब वाइन देने का टाइम आउट हो चुका है।  पर अटेंडेंट ने फ्लाइट टेकऑफ करने के बाद डेविड को उसकी इच्छानुसार ड्रिंक सर्व की थी। लेकिन जब अटेंडेंट डेविड के पास ट्रे लेने वापिस गया तो वह उसके पीछे आ गया। पहले तो डेविड ने अटेंडेंट की प्रशंसा की और फिर उसे किस करने की कोशिश करने लगा, लेकिन अटेंडेट ने इससे इनकार किया तो इसके बावजूद भी डेविड ने उसे गले से पकड़कर उसके साथ जब़रदस्ती करने की कोशिश की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News