शिवराज के मंत्री की बहू ने किया सुसाइड, पति ​करने जा रहा था दूसरी शादी

punjabkesari.in Saturday, Mar 17, 2018 - 06:13 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मध्यप्रदेश सरकार में लोक निर्माण मंत्री रामपाल सिंह की बहू ने शुक्रवार रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। नेता की बहू ने यह कदम पति की दूसरी शादी से आहत होकर उठाया।उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। उदयपुरा पुलिस मामले की जांच कर रही है।
PunjabKesari
परिजनों के अनुसार प्रीति ने 20 जून 2017 को भोपाल के नेहरू नगर स्थित आर्यसमाज मंदिर में रामपाल  के मंझले बेटे गिरजेश सिंह राजपूत से विवाह किया था, इसका प्रमाणपत्र भी है। पिछले दिनों गिरजेश का रिश्ता दूसरी लड़की से तय हो गया। इसी बात पर प्रीति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनका आरोप है कि प्रीति को उसकी ससुराल में स्वीकार नहीं किया जा रहा था। लड़के की दूसरी शादी इसी महीने करने की तैयारी है। इसके लिए पिछले दो महीने से उन पर समझौता करने का दबाव भी बनाया जा रहा था। प्रीति के परिवार वालों ने इस मामले में गिरजेश राजपूत पर कार्रवाई करने की मांग की है। 

प्रीति के शव के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उसने परिजनों से माफी मांगी है। पुलिस अधीक्षक जगत सिंह राजपूत ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। वही भोपाल में कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता के के मिश्रा ने आरोप लगाया कि मंत्री के पुत्र की मानसिक और शारीरिक प्रताडऩा से तंग आकर प्रीति ने आत्महत्या की है। दोनों ने विवाह किया था लेकिन गिरजेश ने इस बात को छिपाकर कर रखा था। उन्होंने मांग की है कि गिरजेश के विरुद्ध आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज किया जाये। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News