आंध्र प्रदेश में बड़ा सड़क हादसा: काजू की बोरियों से भरा मिनी ट्रक पलटा, 7 लोगों की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2024 - 12:03 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में बुधवार को एक ‘मिनी' ट्रक के पलट जाने से उसमें सवार 7 लोगों की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि ट्रक काजू की बोरियों से भरा हुआ था, जिसके नीचे दबने से 7 लोगों की जान चली गई। 
PunjabKesari
हादसे में एक व्यक्ति बचा
जानकारी के मुताबिक, यह हादसा पूर्वी गोदावरी जिले के देवरापल्ली मंडल के चिन्नईगुडेम के चिलका पकाला इलाके में हुआ। पूर्वी गोदावरी जिले के पुलिस अधीक्षक नरसिम्हा किशोर ने बताया कि हादसे में सात लोगों की मौत हो गई, एक व्यक्ति बच गया और उसकी हालत ठीक है। वह बात करने की स्थिति में है।'' काजू से लदा ‘मिनी' ट्रक टी नरसापुरम मंडल के बोर्रामपलेम से निदादावोलु मंडल के ताडीमल्ला जा रहा था, तभी चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और ट्रक पलट गया।
PunjabKesari
काजू की बोरियों के नीचे फंस जाने के कारण दम घुटने से हुई मौत
पुलिस के मुताबिक, काजू की बोरियों के नीचे फंस जाने के कारण दम घुटने से उन लोगों की मौत हुई। स्थानीय लोगों और पुलिस ने शवों को बोरियों के नीचे से निकाला और पोस्टमार्टम के लिए कोव्वुरू अस्पताल ले जाया गया।

ये भी पढ़ें....
- मामूली विवाद ने बाद गुस्साए शख्स ने खोया आपा, पत्नी और 2 बच्चों की कर दी हत्या

 बिहार के भोजपुर जिले में एक व्यक्ति ने विवाद के बाद अपनी पत्नी और दो नाबालिग बच्चों की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News