मणिपुर में उग्रवादियों ने ड्रोन से किया बम हमला, 3 लोग हुए जख्मी

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2024 - 11:31 AM (IST)

नेशनल डेस्क. मणिपुर के इंफाल वेस्ट जिले में संदिग्ध उग्रवादियों ने एक ड्रोन से बम हमला किया, जिसमें 23 वर्षीय एक महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। पुलिस के अनुसार, सोमवार शाम करीब छह बजकर 20 मिनट पर एक रिहायशी इलाके में ड्रोन से कम से कम दो बम गिराए गए। इन बमों की चपेट में आकर एक महिला और दो अन्य लोग घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि घायल महिला सेंजाम चिरांग इलाके में अपने घर पर थी, जब बम उसके घर की लोहे की छत को पार करते हुए अंदर गिरा और विस्फोट हो गया। घायल लोगों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधिकारी के अनुसार, उग्रवादियों ने कांगपोकपी जिले के पहाड़ी क्षेत्रों से सेंजाम चिरांग गांव पर अंधाधुंध गोलीबारी की, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की। सेंजाम चिरांग गांव कोत्रुक से लगभग तीन किलोमीटर दूर है, जहां रविवार को इसी तरह के एक हमले में दो लोग मारे गए थे और नौ अन्य घायल हुए थे।

इस बीच मणिपुर पुलिस ने एक बयान में कहा कि कांगपोकपी जिले में एक तलाशी अभियान के दौरान खरम वेइफेई गांव से एक ड्रोन बरामद किया गया है। इसी जिले के कांगचुप पोनलेन में चलाए गए एक अन्य तलाशी अभियान के दौरान हथियार और विस्फोटक भी मिले हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News