आतंकियों द्वारा नागरिक को बेहरमी से पीटने का वीडियो वायरल

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2017 - 10:29 PM (IST)

श्रीनगर : दक्षिण कश्मीर से आए एक वीडियो को देखकर मानवाधिकार की दुहाई देने वाले अलगाववादी संगठनों और आतंकियों के हिमायतियों की आंखें खुल जाएगी। आतंकी और कश्मीर के संगठन अक्सर भारतीय सेना पर कश्मीरियों के साथ मारपीट का झूठा आरोप लगाते रहते हैं। लेकिन इस वीडियो को देखकर आप समझ जाएंगे कि कश्मीरियों के हक की बात करने वाले ये आतंकी कितने क्रूर हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुए यह वीडियो दक्षिण कश्मीर के पुलवामा का है। इस वीडियो में हिज्बुल मजाहिद्दीन के दो आतंकी सेना की लिबास में दिख रहे हैं। ये दोनों आतंकी दो स्थानीय लोगों की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं।


 सूत्रों के मुताबिक इन दोनों मासूमों पर आतंकियों ने पुलिस का इनफॉर्मर होने का झूठा आरोप लगा दिया और इनकी पिटाई की। ये आतंकी हथियारों से लैस हैं लेकिन इन्होंने अपने हाथ में लाठी ले रखी है और इसी से ये दो कश्मीरियों की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। पीड़ित शख्स बचाने के लिए गुहार लगा रहा है, लेकिन यहां इनकी कोई सुनने वाला नहीं है। आतंकी लात घूसों से भी इन दोनों लोगों की पिटाई कर रहे हैं।


कश्मीर में आतंकी अब इस तरह का प्रोपगैंडा वीडियो अक्सर जारी करने लगे हैं। ताकि लोगों में खौफ  पैदा किया जा सके और लोग जरूरत पडऩे पर भी पुलिस और सेना की मदद करने से कतराएं। इससे पहले भी आतंकी इस तरह का वीडियो जारी कर चुके हैं, इस वीडियो में आतंकी हथियारों के बल पर दो लोगों को अगवा कर ले गये थे और उनकी पिटाई की थी। इस वीडियो में भी दिखाई देता है कि आतंकियों ने इनकी पिटाई करने के बाद इनके सर के बाल काट दिए थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News