PM मोदी ने भारतीयों पर की ‘जानलेवा सर्जिकल स्ट्राइक’: मेवाणी

punjabkesari.in Tuesday, Jul 03, 2018 - 04:23 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोजगार उपलब्ध नहीं करवाकर, नोटबंदी करके और माल एवं सेवा कर (जीएसटी) लागू करके 125 करोड़ भारतीयों पर ‘ जानलेवा सर्जिकल स्ट्राइक ’ की है। कुछ दिन पहले टीवी चैनलों ने सितंबर 2016 में भारतीय सेना की र्सिजकल स्ट्राइक की फुटेज दिखाई थी। उसी की पृष्ठभूमि में मेवाणी ने यह टिप्पणी की।

रोजगार नहीं देकर की र्सिजकल स्ट्राइक
दलित नेता ने कहा कि भारतीय सेना ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में जो र्सिजकल स्ट्राइक की थी उससे कहीं बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक नोटबंदी और जीएसटी लागू करना था। उन्होंने कहा कि मोदी ने किसानों की आय भी दोगुनी करने का वादा किया था लेकिन ऐसा नहीं करके उन्होंने किसानों पर भी सर्जिकल स्ट्राइक की है। गुजरात की वडग़ाम सीट से विधायक मेवाणी कल बनासकांठा जिले के पालनपुर में संवाददाताओं से बात कर रहे थे। 

मीडिया पर भी र्सिजकल स्ट्राइक
मेवाणी ने कहा कि मोदी जी ने दो करोड़ लोगों को नौकरी देने का वादा किया था लेकिन रोजगार उपलब्ध नहीं करवाकर, उन्होंने युवाओं पर सर्जिकल स्ट्राइक की है। पीएम ने मजीठिया आयोग की सिफारिशों को लागू करना सुनिश्चित नहीं किया इसलिए उन्होंने मीडिया पर भी सर्जिकल स्ट्राइक की है। दलित नेता ने कहा कि इस तरह मोदीजी की सर्जिकल स्ट्राइक कहीं अधिक जानलेवा है क्योंकि यह स्ट्राइक देश के 125 करोड़ लोगों पर की गईं हैं।      


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News