पुलिस की हैवानियत, इंस्पेक्टर ने सरेअाम बुजुर्ग काे बेरहमी से पीटा!

punjabkesari.in Tuesday, Apr 25, 2017 - 04:47 PM (IST)

इंदौर: वाहनों की तलाशी के दौरान यातायात पुलिस थाने के प्रभारी ने यहां एक वरिष्ठ नागरिक से सरेआम बदसलूकी, गाली-गलौज और मारपीट की। इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से पुलिस की तीखी आलोचना के बीच यातायात थाना प्रभारी को मैदानी ड्यूटी से हटा दिया गया है।

PunjabKesari

पुलिस उप महानिरीक्षक(डीआईजी) हरिनारायणचारी मिश्रा ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद उन्होंने यातायात थाना प्रभारी महेंद्रप्रताप आेझा को लाइन हाजिर कर दिया है। इस बात की विस्तृत जांच की जा रही है कि यह घटना किन हालात में सामने आई। शहर के राजेंद्र नगर इलाके में यातायात पुलिस के तलाशी अभियान के दौरान कल एक बुजुर्ग ने अपनी गाड़ी की चाबी निकाले जाने का विरोध किया।

PunjabKesari

बदसलूूकी से आहत बुजुर्ग ने आेझा से पूछा कि यातायात पुलिस किस अधिकार के तहत कुछ गाडिय़ों की चाबियां निकाल रही हैं, जबकि कुछ वाहन चालकों को बगैर तलाशी के ही जाने दिया जा रहा है। बहस के दौरान आपा खोते हुए यातायात थाना प्रभारी ने बुजुर्ग को अपशब्द कहे और उन्हें धक्का दे दिया जिससे वह सड़क पर पुलिस के लगाए बैरिकेड से टकरा कर नीचे गिर गए। इसके बाद भी पुलिस अफसर का ‘कोप’ शांत नहीं हुआ और उसने बुजुर्ग को लगातार थप्पड़ मारे। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News