Man vs Wild: सोशल मीडिया पर छाए मीम्स, यूजर्स बोले-कुछ भी कर सकते हैं PM मोदी

2019-08-13T15:46:57.497

नेशनल डेस्कः मंगलवार रात को डिस्कवरी चैनल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एडवेंचरर बेयर ग्रिल्स का मैन वर्सेज वाइल्ड शो का एपिसोड दिखाया गया। इस शो को देखने के लिए लोगों में काफी क्रेज था।

PunjabKesari

इसी कारण रात 9 बजे जैसे ही पीएम मोदी और ग्रिल्स का मैन वर्सेज वाइल्ड शो दिखाया गया, यह ट्रेंड करने लगा और सोशल मीडिया पर लोगों ने इस शो पर कई मीम्स भी शेयर किए।

PunjabKesari

Man vs Wild शो की टीआरपी ने दूसरे टीवी शोज को कड़ी टक्कर दी, इस पर भी लोगों ने मीम्स बना डाले। एक यूजर मीम शेयर करते हुए पूछा, मोदी जी आपने क्यों मैन vs वाइल्ड किया? जवाब में पीएम ने कहा- अपुन को जिंदगी में कुछ डेयरिंग करना था।

PunjabKesari

वहीं शो की टीआरपी पर मीम बनाते हुए एक यूजर ने लिखा कि दूसरे टीवी शोज कह रहे हैं कि मैं क्या करूं फिर? जॉब छोड़ दूं? मीम में विक्की कौशल की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक का सबसे फेमस डायलॉग का इस्तेमाल किया गया। हाउ इज द TRP? सवाल के जवाब में डिस्कवरी नेटवर्क ने कहा- हाई सर।

PunjabKesari

वहीं लोगों ने कमेंट किए कि मैन vs वाइल्ड का एसिपोड टेलीकास्ट होने के बाद अभी डिस्कवरी चैनल के मालिक मालामाल हो गए हैं। वहीं पीएम मोदी के बारे में यूजर्स ने लिखा कि वे कुछ भी कर सकते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


Seema Sharma

Related News