यहां शुरू हुई मेगा मानसून सेल: 50% तक की छूट, कई आकर्षक ऑफर्स

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 09:54 AM (IST)

नेशनल डेस्क: अगर आप सस्ते सामान की तलाश में हैं और Amazon या Flipkart की सेल का इंतजार कर रहे हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। Vijay Sales ने अपनी मेगा मानसून सेल की शुरुआत कर दी है, जिसमें आपको 50% तक का डिस्काउंट मिल सकता है।

ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों जगह उपलब्ध
Vijay Sales का यह प्लेटफॉर्म ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों जगह मौजूद है। आप इसके पोर्टल पर जाकर विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इस सेल में वॉशिंग मशीन, वॉशर ड्रायर, वॉटर प्यूरीफायर, हेयर ड्रायर, एयर फ्रायर्स, गार्मेंट स्टीमर और आयरन, डिह्यूमिडिफायर आदि कई आइटम शामिल हैं। सभी आइटम को अलग-अलग कैटेगरी में लिस्ट किया गया है और उनकी शुरुआती कीमत भी दी गई है।

बैंक ऑफर्स का लाभ
इस सेल के दौरान यूजर्स को बैंक ऑफर्स का भी फायदा मिलेगा। HDFC Bank, Yes Bank और OneCard पर अधिकतम 7.5% का डिस्काउंट मिल सकता है। 

वॉटर गीजर और अन्य उपकरण भी उपलब्ध
इस मानसून सेल में वॉटर गीजर भी लिस्टेड हैं, जो ठंडे पानी की समस्या को दूर कर सकते हैं। इसके अलावा, सैंडविच और टोस्टर मेकर भी उपलब्ध हैं, जिनकी शुरुआती कीमत 1199 रुपये है। इन उपकरणों की मदद से आप आसानी से नाश्ता तैयार कर सकते हैं। इस मेगा मानसून सेल की आखिरी तारीख का ऐलान अभी नहीं किया गया है, इसलिए जल्दी करें और इस शानदार ऑफर का लाभ उठाएं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News