VIDEO: गन्ने के खेत में बेटी के साथ संबंध बना रहा था पिता...जेल पहुंचा तो कबूला जुर्म, कहा- -‘पत्नी बीमार थी इसलिए…’

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2024 - 11:50 AM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक शर्मनाक घटना सामने आई है, जहां एक व्यक्ति ने अपनी बीमार पत्नी की अनुपस्थिति में अपनी ही बेटी के साथ शारीरिक संबंध बना लिए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। यह घटना मेरठ के पांचला खुर्द गांव के एक गन्ने के खेत में घटी, जहां गांव के लोगों ने आरोपी को रंगे हाथों पकड़ लिया।

अब खबर है कि आरोपी की बेटी ने मेरठ के शाह टाउन पुलिस थाने में अपने पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। आरोपी की पहचान 55 वर्षीय मुस्ताक अहमद के रूप में हुई है। बेटी की शिकायत के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मुस्ताक अहमद को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

मुस्ताक अहमद ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी की तबीयत खराब रहती है, और इसी वजह से उसने अपनी बेटी के साथ 5-6 बार शारीरिक संबंध बनाए थे। इस घटना के खुलासे के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है, और स्थानीय लोग आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं।

घटना का वीडियो 23 अगस्त को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें आरोपी को गन्ने के खेत में अपनी बेटी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा गया। वीडियो में दिखा कि मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी की पिटाई भी की। फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News